नरेंद्र मोदी हर सब्जेक्ट में फेल हैं, जनता अब उनकी क्लास लगाने वाली है: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि मीडिया ‘मोदी की बात’ दिखा कर ‘मुद्दे की बात’ छिपाने की कोशिश करता है, ताकि भाजपा सरकार का सच जनता के सामने न आए।

Updated: Apr 11, 2024, 07:14 PM IST

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। पार्टी नेता देशभर में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं और जनता के बीच भाजपा सरकार की नाकामियों की पोल खोल रहे हैं। इसी क्रम में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने महंगाई के आंकड़े जारी कर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है।

राहुल गांधी ने एक एक्स पोस्ट में लिखा कि जनता को मोदी सरकार बड़ी महंगी पड़ी है। उन्होंने आवश्यक वस्तुओं के दाम में हुई आश्चर्यजनक वृद्धि के आंकड़े भी जारी किए हैं। राहुल गांधी ने लिखा कि आटा 20 रुपए से 40 रुपए किलो हो गया। इसी तरह दाल ₹80 से ₹210 किलो, दूध ₹30 से ₹66 लीटर, तेल ₹52 से ₹150 लीटर, पेट्रोल ₹66 से ₹97 लीटर, डीजल ₹52 से ₹90 लीटर, रसोई गैस ₹410 से ₹1,103 और डॉलर ₹58 से ₹83 हो गया।

राहुल गांधी ने आगे लिखा है कि इस कमरतोड़ महंगाई में, रिकॉर्ड तोड़ बेरोज़गारी आम जनता पर दोहरी मार है और यही आज देश के लिए दो सबसे बड़े मुद्दे हैं। मीडिया ‘मोदी की बात’ दिखा कर ‘मुद्दे की बात’ छिपाने की कोशिश करता है, ताकि भाजपा सरकार का सच जनता के सामने न आए। 

कांग्रेस नेता ने महंगाई को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी देश से अपना ‘रिपोर्ट कार्ड’ छिपा रहे हैं, जिसमें वह हर सब्जेक्ट में फेल हैं और जनता अब उनकी ‘क्लास लगाने’ को तैयार बैठी है। वहीं हम गरीब परिवार की महिलाओं को ₹1 लाख/साल यानी ₹8,500/महीना दे कर देश को गरीबी के दलदल से बाहर निकाल कर दिखाएंगे। यह कांग्रेस की गारंटी है।