कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस नहीं हैं, वे हर दिन झूठ बोलते हैं, नवजोत सिंह सिद्धू का सीएम पर हमला

सिद्धू ने कहा है कि मैं 17 सालों तक लोकसभा और राज्यसभा में रहा, विधायक बना, मंत्री बना, लेकिन सिर्फ एक ही उद्देश्य था कि सिस्टम को बदलूं

Publish: Jun 21, 2021, 12:16 PM IST

कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस नहीं हैं, वे हर दिन झूठ बोलते हैं, नवजोत सिंह सिद्धू का सीएम पर हमला
Photo Courtesy: Indian Express

नई दिल्ली/चंडीगढ़। दिल्ली में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की सोनिया गांधी से होने वाली मुलाकात से ठीक पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर मुख्यमंत्री पर हमला बोल दिया है। कांग्रेस नेता अंग्रेजी के एक प्रमुख अख़बार को दिए अपने इंटरव्यू में कहा है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस नहीं हैं। सिद्धू ने कहा है कि मुख्यमंत्री हर दिन सिर्फ झूठ बोलने के अलावा कुछ और नहीं करते। 

यह भी पढ़ें : मंगलवार को सोनिया गांधी से मिलेंगे कैप्टन अमरिंदर, पंजाब कांग्रेस में तकरार बढ़ने की अटकलें तेज़

इसके साथ ही सिद्धू ने अपने एक ट्वीट में भी बिना कैप्टन का नाम लिए उन पर निशाना साधा है।नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने एक ट्वीट में कहा है कि मैं 17 सालों तक लोकसभा और राज्यसभा में रहा। विधायक बना, मंत्री बना, लेकिन सिर्फ इसी उद्देश्य के साथ कि मुझे उस सिस्टम को बदलना है जो पंजाब को चलाता है। ताकि मैं पंजाब के लोगों तक उनकी शक्ति वापस पहुंचा सकूं। सिद्धू ने कहा कि लेकिन जब सिस्टम ने सुधार की हर गुंजाइश से इनकार कर दिया। तब मैंने उस सिस्टम को ही ठुकरा दिया। इसके बावजूद कि मुझे मंत्री बनने के ऑफर मिलते रहे। 

नवजोत सिंह सिद्धू के इस ट्वीट ने एक बार फिर इस बात को हवा दे दी है कि पंजाब कांग्रेस में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। सिद्धू के इस ट्वीट का राजनीतिक महत्व इसलिए भी है क्योंकि मंगलवार को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात कर सकते हैं। वहीं इस बात की भी चर्चा है कि मंगलवार को ही दिल्ली में कांग्रेस का पैनल सिद्धू और कैप्टन दोनों से चर्चा कर सकता है। राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब कांग्रेस के खेमे में चल रही गुटबाजी को समाप्त करने के लिए कांग्रेस की तीन सदस्यीय पैनल लगातार प्रयासरत है।