वैक्सीन की कमी से आक्रोशित हुए लोग, गुस्से में तोड़ डाले वैक्सीनेशन केंद्र के बैरिकेड्स

ओडिशा के वैक्सेनेशन सेंटर का मामला, वैक्सीन के लिए लंबी कतार में लगे थे लोग, केंद्र पर वैक्सीन की कमी को देखकर फूट पड़ा लोगों का गुस्सा

Publish: Jul 09, 2021, 10:51 AM IST

वैक्सीन की कमी से आक्रोशित हुए लोग, गुस्से में तोड़ डाले वैक्सीनेशन केंद्र के बैरिकेड्स

भुवनेश्वर। ओडिशा के एक वैक्सीनेशन केंद्र पर लोगों का गुस्सा गुट पड़ा। टीकाकरण केंद्र पर वैक्सीन की कमी लोगों से बर्दाश्त नहीं हुई। टीकों की कमी को देख परेशान लोगों ने हिंसा का रुख अख्तियार कर लिया और टीकाकरण केंद्र के बैरिकेड्स तोड़ डाले। 

यह पूरा घटनाक्रम के ओडिशा के गंजम के एक टीकाकरण केंद्र का है। गुरुवार को वैक्सीन लगवाने के लिए लोग लंबी कतार में लगे हुए थे। लेकिन वैक्सीन की कमी देखकर लोग आपे से बाहर हो गए। गुस्साए लोगों ने टीकाकरण केंद्र पर तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। 

टीकाकरण केंद्र पर सुधांशु नामक एक व्यक्ति ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को बताया कि हम सुबह से कतार में लगे हुए थे। यहां पर बहुत भीड़ है। आंध्र प्रदेश के लोग भी यहां आकर वैक्सीन लगवा रहे हैं। सरकार को और टीकाकरण केंद्रों की व्यवस्था करनी चाहिए। 

दरअसल अगस्त महीने के दूसरे पखवाड़े में कोरोना की तीसरी लहर शुरू होने की आशंका जताई जा रही है। ऐसे में लोग जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने की जद्दोजहद तो कर रहे हैं, लेकिन कई राज्यों में टीके की भारी कमी है। जिस वजह से लोगों का सब्र जवाब देता जा रहा है।