राजस्थान सीएम अशोक गहलोत दोबारा कोरोना पॉजिटिव, घर में ही हुए आइसोलेट

रणदीप सुरजेवाला के बाद कोरोना के चपेट में आए कांग्रेस के एक और वरिष्ठ नेता, सीएम गहलोत ने खुद ट्वीट कर दी संक्रमित होने की जानकारी, संपर्क में आए लोगों से की आइसोलेट होने की अपील

Updated: Jan 06, 2022, 07:48 PM IST

राजस्थान सीएम अशोक गहलोत दोबारा कोरोना पॉजिटिव, घर में ही हुए आइसोलेट

जयपुर। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के बाद अब वरिष्ठ कांग्रेस नेता व राजस्थान सीएम अशोक गहलोत कोरोना वायरस के चपेट में आ गए हैं। सीएम गहलोत ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। इससे पहले बुधवार को उनके बेटे वैभव गहलोत वायरस से संक्रमित पाए गए थे।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया, 'आज शाम मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव आया है। मेरे बेहद हल्के लक्षण हैं एवं कोई अन्य परेशानी नहीं है। आज मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से निवेदन है कि वे स्वयं को आइसोलेट कर लें एवं अपना कोविड टेस्ट अवश्य करवाएं।'

यह दूसरी बार है जब गहलोत कोरोना संक्रमित हुए हैं। इससे पहले कोरोना की दूसरी लहर के दौरान भी वे वायरस के चपेट में आ गए थे। उन्होंने कोरोना रोधी टीके की दोनों डोज भी ले ली है। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों की सलाह पर उन्होंने घर में ही खुद को आइसोलेट कर लिया है। राजस्थान सरकार ने प्रदेश में बढ़ते मामलों के चलते इन्वेस्टमेंट समिट को भी स्थगित कर दिया है। बीते पांच दिनों की रिपोर्ट देखें तो राज्य में कोरोना टेस्टिंग 65 फीसदी बढ़ी है, वहीं दैनिक मामलों में 800 फीसदी तक कि बढ़ोतरी दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव दोबारा कोरोना पॉजिटिव, सीएम भूपेश बघेल ने जाना हाल

बता दें कि गहलोत से पहले मंगलवार को कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। सुरजेवाला के मुताबिक उन्हें बुखार और सर्दी जैसे लक्षण थे, जिसके बाद एहतियात के तौर पर उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें वे संक्रमित पाए गए। सुरजेवाला ने भी अपने संपर्क में आए सभी लोगों से आवश्यक सावधानी बरतने की अपील की है।