कोरोना संक्रमित हुए राजस्थान सीएम गहलोत, राहुल-प्रियंका समेत तमाम कांग्रेस नेता कराएंगे जांच

सीएम अशोक गहलोत सोमवार को सभी सीनियर कांग्रेस नेताओं के साथ सूरत में थे, गहलोत के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब सभी कांग्रेस नेता कराएंगे जांच

Updated: Apr 04, 2023, 06:53 PM IST

जयपुर। राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के बाद अब मौजूदा सीएम अशोक गहलोत कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। गहलोत ने खुद ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। डॉक्टरों की सलाह पर उन्होंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है। वहीं, गहलोत के कोविड संक्रमित होने के बाद अब कांग्रेस के सभी सीनियर नेता कोविड टेस्ट कराएंगे। दरअसल, एक दिन पहले ही उन्होंने सूरत में सभी से मुलाकात की थी।

सीएम गहलोत ने ट्वीट किया, 'पिछले कुछ दिनों में देशभर में कोविड के मामले बढ़े हैं। मैं स्वयं भी हल्के लक्षणों के साथ कोविड से संक्रमित हो गया हूं। डॉक्टरों की सलाह के अनुसार अगले कुछ दिन निवास से ही कार्य जारी रखूंगा। आप सब सावधानी बरतें एवं कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें।'

यह भी पढ़ें: जी भाईसाहब जी: लाडली पर ध्यान, लाडलों को नुकसान, गा कर भी नहीं खींच पा रहे हैं ध्यान

गौरतलब है कि राहुल गांधी के मानहानि वाले मामलें में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह समेत तमाम आला नेता कल सूरत पहुंचे हुए थे। जहाँ राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी के साथ मानहानि मामलें में जमानत लेने के साथ ही अपनी सजा को चुनौती देने पहुंचे थे।

इस दौरान अशोक गहलोत ने राहुल गांधी समेत वहां मौजूद तमाम बड़े नेताओं से मुलाक़ात की थी। गहलोत ने ही एयरपोर्ट पर राहुल गांधी का स्वागत किया था। साथ ही वह कोर्ट परिसर से लेकर अन्य जगहों तक सभी वरीय नेताओं के साथ थे। ऐसे में इन नेताओं पर भी कोविड का खतरा मंडरा रहा है। ऐसे में अब विपक्षी दल के सभी नेताओं को जांच कराना होगा।