तेलंगाना के बीजेपी अध्यक्ष पेपरलीक आरोप में गिरफ़्तार, तीन दिन बाद पीएम करने वाले हैं तेलंगाना का दौरा

बंदी संजय कुमार के खिलाफ वारंगल और करीमनगर में मुक़दमा दर्ज किया गया था, इसके बाद पुलिस बीती रात उन्हें गिरफ्तार कर ले गई

Updated: Apr 05, 2023, 07:25 PM IST

नई दिल्ली। तेलंगाना पेपरलीक में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष बंदी संजय कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बंदी संजय कुमार के ख़िलाफ़ एसएससी परीक्षा के पेपरलीक में संलिप्त होने का आरोप है।

4 अप्रैल को तेलंगाना में एसएससी की हिंदी की परीक्षा आयोजित हुई थी लेकिन परीक्षा से पहले ही बीजेपी के कार्यकर्ता और पूर्व पत्रकार भूराम प्रशांत ने सोशल  मीडिया पर पेपर लीक कर दिया। जिसके बाद इस मामले में ख़ुद तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष के संलिप्त होने की ख़बर सामने आई।

इस मामले में बंदी संजय कुमार के ख़िलाफ़ करीमनगर और वारंगल में मुकदमा दर्ज किया गया। जिसके बाद पुलिस ने बीती रात करीमनगर स्थित उनके आवास पर पहुंच कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। हालांकि पुलिस जब उन्हें गिरफ्तार कर ले जाने लगी तब बीजेपी के कार्यकर्ता और पुलिस के बीच टकराव की स्थिति भी नहीं लेकिन पुलिस बीजेपी नेता को अपने साथ ले जाने में कामयाब हो गई।

तेलंगाना पुलिस ने यह कार्रवाई प्रधानमंत्री मोदी के तेलंगाना दौरे से तीन पहले की है। 8 अप्रैल को पीएम मोदी तेलंगाना के दौरे पर आने वाले थे। उन्हें वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाना है लेकिन इससे पहले ही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ही पेपर लीक मामले में गिरफ्तार हो गए।