Twitter फिर हुआ डाउन, यूजर्स नहीं कर पा रहे लॉगिन, हजारों यूजर्स ने की शिकायत

ट्विटर गुरुवार सुबह डाउन हो गया। कई यूजर्स को लॉगिन करने में परेशानी का सामना करना पड़ा। कुछ यूजर्स ने नोटिफिकेशन फीचर के काम ना करने की भी शिकायत की।

Updated: Dec 29, 2022, 06:08 AM IST

नई दिल्ली। माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर, गुरुवार सुबह यानी 28 दिसंबर को डाउन हो गया। जिसके चलते हजारों यूजर्स को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा। यूजर्स को लॉगिन करने में दिक्कत आ रही है। कुछ यूजर्स ने नोटिफिकेशन फीचर के काम ना करने की भी शिकायत की है। 

ट्विटर यूजर्स ने बताया कि वे किसी ट्वीट का लिंक भी नहीं खोल पा रहे हैं। उपयोगकर्ताओं को माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म के वेब संस्करण तक पहुंचने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुबह 7 बजकर 13 मिनट से यूजर्स को इस परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें: भारत में बनी कफ सिरप से 18 बच्चों की हुई मौत, गांबिया के बाद अब उज़्बेकिस्तान का बड़ा आरोप

भारत में, ट्विटर उपयोगकर्ताओं को साइट या ऐप ओपन करते समय कुछ इस तरह का मैसेज मिल रहा है। ''कुछ गलत हो गया, लेकिन चिंता न करें-यह आपकी गलती नहीं है। आइए फिर से प्रयास करें रिफ्रेश करने या लॉग आउट करने के विकल्पों के साथ।'

न्यूज़ एजेंसी रॉयटर्स ने आउटेज ट्रैकिंग वेबसाइट डाउनडिटेक्टर डॉट कॉम के हवाले से बताया है कि अमेरिका में हजारों यूजर्स को लॉग इन समस्या का सामना बुधवार शाम से ही करना पड़ रहा है। एलन मस्क द्वारा 44 बिलियन अमरीकी डालर के सौदे में ट्विटर का अधिग्रहण करने के दो महीने महीने के भीतर यह ट्विटर का दूसरा बड़ा ऑउटेज है।