अगर राहुल गांधी को दिल्ली में बेड न मिले तब हम उनका हरियाणा में इलाज कराएंगे, राहुल के कोरोना से संक्रमित होने पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का तंज

मंगलवार को राहुल गांधी ने अपने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी, अनिल विज के अलावा भाजपा के तमाम नेताओं ने राहुल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है

Publish: Apr 21, 2021, 03:11 AM IST

Photo Courtesy: DNA India
Photo Courtesy: DNA India

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कोरोना से संक्रमित होने के बाद हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने अमर्यादित बयान दिया है। राहुल के कोरोना की चपेट में आने के बाद अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा है कि अगर राहुल गांधी को दिल्ली में प्रयाप्त इलाज न मिले तो हम हरियाणा में उनका इलाज कराएंगे। कांग्रेस नेता को लेकर दिए इस बयान के बाद अनिल विज सोशल मीडिया पर आलोचनाओं के शिकार हो गए हैं। 

मनोहर लाल खट्टर सरकार में गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि राहुल गांधी कोरोना को लेकर तरह तरह के बयान देते रहे हैं। अब वे कोरोना संक्रमित हो गए हैं। अगर उनको दिल्ली में जगह न मिले तो मैं हरियाणा में इलाज कराने को तैयार हूं। वे प्रचारित करते रहे हैं कि दिल्ली में बेड की कमी है। हम उनका बेहतर इलाज कराएंगे। 

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी हुए कोरोना पॉज़िटिव, ट्वीट कर लोगों से सुरक्षित रहने की अपील की

एक तरफ जहां बीजेपी के तमाम नेता राहुल के कोरोना से संक्रमित होने के बाद उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। ऐसे समय में भी हरियाणा के गृह मंत्री राजनीति करने से बाज नहीं आए। हालांकि अनिल विज अमूमन ऐसी बयानबाज़ियों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। 

कभी आंदोलनरत किसानों पर लाठी, डंडों और आंसू गैस के गोले की बौछार कराने वाली खट्टर सरकार में गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि उनकी सरकार किसानों का टीकाकरण कराएगी। साथ ही किसानों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा।