राहुल गांधी हुए कोरोना पॉज़िटिव, ट्वीट कर लोगों से सुरक्षित रहने की अपील की

राहुल गांधी ने कोरोना के खतरे को देखते हुए पश्चिम बंगाल की आगामी रैलियां रद्द कर दी थीं, कोरोना से संक्रमित होने के बाद राहुल ने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना के प्रोटोकॉल का पालन करने और सुरक्षित रहने की अपील की है

Updated: Apr 20, 2021, 03:44 PM IST

राहुल गांधी हुए कोरोना पॉज़िटिव, ट्वीट कर लोगों से सुरक्षित रहने की अपील की
Photo Courtesy: The Tribune

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। राहुल ने कहा है कि हल्के लक्षण दिखाई देने के बाद उन्होंने कोरोना जांच कराई थी। जिसके बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

यह भी पढ़ें : कोरोना संक्रमित हुए भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह, ले चुके हैं वैक्सीन के दोनों डोज

राहुल ने खुद के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी हुए ट्विटर पर कहा कि अभी भी मेरे रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। कोरोना के हल्के लक्षण महसूस होने के बाद मैंने जांच कराई थी। जो भी व्यक्ति हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं, वे तमाम प्रोटोकॉल्स का पालन करें और सुरक्षित रहें। 

राहुल गांधी ने हाल ही में कोरोना के खतरे को देखते हुए पश्चिम बंगाल में अपनी रैलियां रद्द कर दी थीं। राहुल के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भी कल ही कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल मनमोहन सिंह का दिल्ली ऐम्स में इलाज जारी है। राहुल और मनमोहन सिंह के अलावा दिग्विजय सिंह, रणदीप सुरजेवाला और जिग्नेश मेवाणी भी हाल ही में कोरोना से संक्रमित हुए हैं।