चेतन शर्मा पर जल्द एक्शन ले सकता है बीसीसीआई, स्टिंग ऑपरेशन में चयनकर्ता ने किए कई खुलासे

चेतन शर्मा ने स्टिंग में बताया है कि भारतीय टीम के कई खिलाड़ी फिट होने के लिए इंजेक्शन का उपयोग करते हैं, इसके साथ ही उन्होंने गांगुली कोहली विवाद के बारे में भी खुलासा किया है

Updated: Feb 15, 2023, 03:14 AM IST

Photo Courtesy: Cricfit
Photo Courtesy: Cricfit

नई दिल्ली। स्टिंग ऑपरेशन के मामले में भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। बीसीसीआई चेतन शर्मा पर जल्द कार्रवाई करने की तैयारी कर रहा है। खुद बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने पीटीआई को इसकी जानकारी दी है। 

पीटीआई को बीसीसीआई के अधिकारी ने बताया है कि बीसीसीआई सचिव जय शाह जल्द इस मामले में कोई कदम उठा सकते हैं। क्योंकि इन खुलासों के बाद कप्तान रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या चेतन शर्मा के साथ टीम मीटिंग में बैठना चाहेंगे या नहीं? इस पर भी असमंजस की स्थिति है। ऐसे में जल्द ही चेतन शर्मा के भविष्य पर कोई निर्णय लिया जा सकता है।

एक निजी न्यूज़ चैनल ने मंगलवार को चेतन शर्मा का एक स्टिंग ऑपरेशन जारी किया। जिसके बाद से ही हड़कंप मचा हुआ है। चेतन शर्मा ने स्टिंग ऑपरेशन में भारतीय क्रिकेट से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं।

चेतन शर्मा ने बताया है कि भारतीय खिलाड़ी कई बार फिट होके के लिए इंजेक्शन का भी उपयोग करते हैं। वे 85 फीसदी फिट होने पर भी टीम में शामिल होना चाहते हैं। शर्मा ने बताया कि तेज़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर उनके और टीम मैनेजमेंट के बीच मतभेद भी चल रहा है। शर्मा ने बताया कि बुमराह ऑस्ट्रेलिया खिलाफ अंतिम दो टेस्ट मैच और वन डे सीरीज से भी बाहर रहने वाले हैं। 

इसके अलावा चेतन शर्मा ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली के बीच हुए विवाद को लेकर भी खुलासा किया। चेतन शर्मा ने कहा कि दोनों के बीच अहम का टकराव था। कप्तानी छोड़ते समय सौरव गांगुली ने विराट कोहली को एक बार फिर अपने फैसले पर विचार करने के लिए कहा था लेकिन कोहली ने गांगुली की बात को अनसुना कर दिया था। शर्मा ने कहा कि कोहली का प्रेस कॉन्फ्रेंस में बयान देना भी गैर जरूरी था। 

हालांकि शर्मा ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच मधुर संबंध होने की बात भी कही। चेतन शर्मा ने कहा कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कभी मनमुटाव नहीं रहा। बल्कि विराट कोहली के बुरे दौर में खुद रोहित शर्मा ने उनकी मदद की थी।