क्रिकेटर ऋषभ पंत सड़क हादसे का शिकार, डिवाइडर से टकराई कार जलकर खाक, पंत के सिर में गंभीर चोट

ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की अपने घर जा रहे थे, इस दौरान कार का एक्सीडेंट हुआ। कार पहले डिवाइडर से टकराई और उसके बाद जलकर राख हो गई। गंभीर हालत में ऋषभ पंत को देहरादून रेफर किया गया।

Updated: Dec 30, 2022, 04:19 AM IST

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषण पंत एक भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं। दिल्ली से रुड़की अपने आवास जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। हादसा इतना भयानक था कि कार अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर से टकराई और फिर जलकर राख हो गई। ऋषभ पंत को गंभीर हालत में देहरादून रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि रुड़की के नारसन बॉर्डर पर मोहम्मदपुर झाल के समीप मोड़ पर उनकी बीएमडब्‍ल्‍यू कार का एक्सीडेंट हुआ। फिलहाल पंत की हालत अब स्थिर बताई जा रही है। कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें उनकी कमर पर खरोंच के निशान देखे जा सकते हैं। लेकिन राहत की खबर ये है कि ऋषभ पंत फिलहाल ठीक हैं।

उत्तराखंड DG अशोक कुमार के मुताबिक, पंत को गाड़ी चलाते समय झपकी आ गई थी, जिसके कारण वह कार पर से कंट्रोल खो बैठे। एक्सीडेंट के समय पंत कार में अकेले थे। एक्सीडेंट के बाद पंत जलती हुई कार की खिड़की तोड़कर बाहर निकले थे। पंत को सिर, पीठ और पैर में चोटें आई हैं। डॉक्टरों के मुताबिक, ऋषभ की हालत स्थिर बनी हुई है।