IPL 2020: राजस्थान के गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने किया बिहू डांस, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Bihu Dance: दिल्ली और राजस्थान के मुकाबले में खेल से ज़्यादा चर्चा आर्चर के बिहू डांस की है

Updated: Oct-15, 2020, 09:59 AM IST

IPL 2020: राजस्थान के गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने किया बिहू डांस, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
Photo Courtesy: India.com

दिल्ली और राजस्थान के बीच बुधवार को खेले गए आईपीएल मैच में क्रिकेट से ज़्यादा चर्चा जोफ्रा आर्चर के डांस की हो रही है। जोफ्रा आर्चर ने पहले गेंदबाज़ी करने उतरी राजस्थान की टीम की ओर से पहला ओवर फेंका। दिल्ली के सलामी बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ को आउट करते आर्चर ने असम का लोकप्रिय बिहू डांस करना शुरू कर दिया।

सीज़न में यह पहली दफा नहीं है जब मैदान पर बिहू डांस किया गया हो। राजस्थान रॉयल्स की टीम में असम के रियान पराग खेलते हैं। हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में रियान पराग की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत राजस्थान की टीम ने मैच जीत लिया था। उसके बाद पराग ने भी जश्न मनाते हुए बिहू डांस किया था। उस समय सोशल मीडिया पर उनका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। उसी तरह अब जाॅफ्रा आर्चर का डांस चर्चा का विषय बना हुआ है। 

आर्चर ने मैच में चार ओवर में 19 रन देकर तीन विकेट लिए। लेकिन उनकी गेंदबाज़ी टीम को जीत नहीं दिला सकी। राजस्थान की टीम दिल्ली की टीम से यह मैच 13 रनों से हार गई। इसी के साथ दिल्ली की टीम अंक तालिका में अब 6 मैच जीतने के साथ शीर्ष पर पहुंच गई है। वहीं राजस्थान की टीम अब अंक तालिका सातवें नंबर पर खिसक गई है।