मातम में बदलीं शादी की खुशियां, बोलेरो और ट्रक की टक्कर में 3 बारातियों की मौत, दो घायल

Raigarh Accident: रायगढ़ में सड़क हादसे में 3 की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल, शादी से लौटते वक्त बोलेरो और ट्रक की टक्कर से हुआ था हादसा

Updated: Dec 04, 2020, 12:39 AM IST

मातम में बदलीं शादी की खुशियां, बोलेरो और ट्रक की टक्कर में 3 बारातियों की मौत, दो घायल
Photo Courtesy: Bhaskar

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं जब बारातियों को लेकर लौट रही बोलेरो गाड़ी हादसे की शिकार हो गई। बोलेरो और ट्रक की इस भयानक टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हैं। यह दर्दनाक सड़क हादसा पुसौर थाना क्षेत्र के लोहरसिंघा गांव के पास हुआ।

हादसे में मारे गए तीनों बारातियों की पहचान स्वरूप बढ़ई,  कृष्णा पटेल और विकास महतो के रुप में हुई है। तीनों की उम्र 20-30 साल के बीच थी। इस हादसे में मनोह मेहर और तुषार रंजन घायल हो गए है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल किया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे में मारा गया विकास महतो ही हादसे के वक्त बोलेरो चला रहा था।

पुसौर थाना प्रभारी से मिली जानकारी के अनुसार ओडिशा के बरगढ़ जिले के आठ युवक रायगढ़ के किरोड़ीमल नगर आए थे। शादी से लौटते वक्त उनके तीन साथी कोढ़ातराई गांव में उतर गए थे। बाकी पांच लोग नजदीक के ढाबे में खाना खाकर लौट रहे थे, तभी लोहरसिंघा गांव के पास उनकी गाड़ी ट्रक से टकरा गई। बताया जा रहा है कि ये हादसा उस वक्त हुआ जब गाड़ी की स्पीड तेज होने की वजह से ड्राइवर ने बोलेरो पर नियंत्रण खो दिया। टक्कर इतनी भयानक थी कि तीन बारातियों की मौके तो मौके पर ही हो गई, जबकि दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कर उन्हें परिजनों को सौप दिया है।