रिश्तों का कत्ल, कलयुगी बेटे ने पिता को मौत के घाट उतारा

बिलासपुर के पिपरपारा गांव में घरेलू विवाद से तंग आकर एक बेटे ने पिता की हत्या कर दी, धारदार हथियार से काटा गला, पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार

Updated: Jun 01, 2021, 12:14 PM IST

रिश्तों का कत्ल, कलयुगी बेटे ने पिता को मौत के घाट उतारा
Photo courtesy: lalluram

बिलासपुर। जिले के रतनपुर थाना इलाके में 60 साल के बुजुर्ग की हत्या का मामला सामने आया है। पिता की हत्या का आरोप बेटे पर लगा है। मामला ग्राम पंचायत रिंगवार के पिपरपारा गांव का है। मृतक का नाम गुलाब सिंह था, वह अपने घर के आंगन में सो रहा था। वहीं पास में ही खाट बिछाकर उसका बेटा सियाराम सो रहा था। तीस वर्षीय बेटे पर पिता की हत्या का आरोप लगा है। आरोपी बेटे ने धारदार हथियार से गला काटकर पिता को मौत के घाट उतार दिया है।

मंगलवार सुबह जब घरवाले सोकर उठे तो उन्होंने आंगन में गुलाब सिंह की खून से लथपथ लाश देखी। लाश देखते ही घर वालों के होश उड़ गए। बुजुर्ग की हत्या की खबर गांव में आग की तरह फैल गई। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। परिजनों ने बुजुर्ग के बेटे पर ही हत्या का आरोप लगाया है। रतनपुर पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। शुरुआती पूछताछ में घरेलू विवाद की बात सामने आई है।