PM नरेंद्र मोदी द कश्मीर फाइल्स फिल्म से हटाएं GST, पूरे देश में एक साथ हो जाएगी टैक्स फ्री: भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ के सभी विधायकों को सीएम भूपेश बघेल की ओर से द कश्मीर फाइल्स देखने का निमंत्रण, रायपुर के मेग्नेटो मॉल में रात 8 बजे का पूरा शो किया बुक, बीजेपी विधायक कर रहे थे द कश्मीर फाइल्स मूवी को टैक्स फ्री करने की मांग

Updated: Mar 16, 2022, 05:38 PM IST

PM नरेंद्र मोदी द कश्मीर फाइल्स फिल्म से हटाएं GST, पूरे देश में एक साथ हो जाएगी टैक्स फ्री: भूपेश बघेल

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने द कश्मीर फाइल्स फ़िल्म को लेकर बड़ा दांव चला है। फ़िल्म को टैक्स फ्री करने की मांग के बीच छत्तीसगढ़ सीएम ने गेंद पीएम मोदी के पाले में डाल दिया है। सीएम बघेल ने कहा है कि पीएम मोदी फ़िल्म को जीएसटी से हटा दें तो देशभर में एकसाथ यह फ़िल्म टैक्स फ्री हो जाएगी।

भूपेश बघेल ने ट्वीट किया, 'भाजपा के विधायकगणों ने मांग की है कि 'कश्मीर फ़ाइल्स' को टैक्स फ़्री कर दिया जाए। मैं माननीय प्रधानमंत्री से अनुरोध करता हूं कि वे इस फ़िल्म से केंद्रीय जीएसटी हटाने की घोषणा करें। पूरे देश में फ़िल्म टैक्स फ़्री हो जाएगी।' सीएम बघेल ने इसमें प्रधानमंत्री कार्यालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को भी टैग किया है।

सीएम भूपेश बघेल ने सभी विधायकों को द कश्मीर फाइल्स फ़िल्म देखने के लिए आमंत्रण भेजा है। उन्होंने ट्वीट किया, 'आज विधानसभा के सभी सम्मानित सदस्यों (पक्ष-विपक्ष सहित) को एक साथ 'कश्मीर फ़ाइल्स' फिल्म देखने के लिए आमंत्रित किया है। आज रात 8 बजे राजधानी के एक सिनेमा हॉल में हम सभी विधायक/आमंत्रित नागरिक एक साथ फिल्म देखेंगे।'

बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने इस फ़िल्म को टैक्स फ्री करने का मुद्दा उठाया था। इसपर सीएम बघेल ने उन्हें नसीहत देते हुए कहा कि आप ये मांग जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से करें।