छत्तीसगढ़ी सिंगर को 3 हज़ार रूपये के लिए घर में घुसकर रॉड से पीटा

छत्तीसगढ़ में बदमाशों के हौसले बुलंद, बिलासपुर में पैसों के लेनदेन में सिंगर को घर में घुसकर पीटा, बीच बचाव करने आए रिश्तेदार पर भी किया वार

Updated: Mar 05, 2021, 09:05 PM IST

छत्तीसगढ़ी सिंगर को 3 हज़ार रूपये के लिए घर में घुसकर रॉड से पीटा
Photo Courtesy: Blockhead Technologies

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक कलाकार से मारपीट का मामला सामने आया है। आरोपियों ने पैसों के लेनदेन में छत्तीसगढ़ी सिंगर को घर में घुसकर पीटा है। सिंगर की मदद के लिए आए उसके ममेरे भाई पर भी आरोपियों ने रॉड से हमला कर दिया। कलाकार का नाम राजू अंचल है। जो सकरी इलाके के पेंडारी में रहता है। कलाकार का बदमाशों से  पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था।

यह घटना गुरुवार देर रात की है, राजू अपने घर पर थे, तभी बदमाशों ने घर पर हमला बोल दिया। मकान का दरवाजा तोड़कर घुसे आरोपियों ने रॉड से पीटा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। तभी घर में मौजूद सिंगर के ममेरे भाई ने बचाने की कोशिश की। तब बदमाशों ने उसे भी लहूलुहान कर दिया। सिंगर और उसके भाई को गंभीर चोट आई है। आरोपियों ने दोनों को सिर, हाथ, नाक वार किया था। 

घर में राजू की पिटाई होते देख उसकी पत्नी ने जोरजोर से शोर मचाना शुरु कर दिया। जिससे वहां मोहल्ले के लोग जमा हो गए। लोगों के आते ही मौका पाकर बदमाश वहां से भाग खड़े हुए।

गौरतलब है कि पेंडारी के रहने वाले राजू अंचल छत्तीसगढ़ी बोली में गाना गाते हैं। वे इलाके में स्टेज प्रोग्राम्स करते हैं। सिंगर ने आरोपी मोनू साहू से किसी प्रोग्राम के लिए तीस हजार रुपए एडवांस ले रखे थे। वही पैसे वापस करने का दबाव बनाने के लिए आऱोपी ने उस पर हमला किया था। बिलासपुर की सकरी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश जारी है।