CG: ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, 7 स्कूली बच्चों की मौत, सीएम भूपेश बघेल ने जताया दु:ख

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के कोरर के पास ट्रक ने ऑटों को टक्कर मार दी। जिसमें 8 स्कूली बच्चे सवार थे, मौके पर 2 की मौत हो गई। 5 बच्चों ने अस्पताल में दम तोड़ा।

Updated: Feb 10, 2023, 12:27 AM IST

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के कोरर के पास भीषण हादसा हो गया। यहां एक ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर से ऑटो के परखच्चे उड़ गए। ऑटो में ड्राइवर समेत 8 बच्चे सवार थे। जिसमें मौके पर 2 बच्चों की मौत हो गई। वहीं 5 बच्चों ने कोरर अस्पताल में दम तोड़ा। 

जानकारी के मुताबिक गुरूवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद ऑटो चालक 8 बच्चों को लेकर जा रहा था। इसी दौरान सामने से आ रहे एक ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। सभी बच्चे बीएसएनएन डिजिटल पब्लिक स्कूल में पढ़ते थे। हादसे में गंभीर रूप घायल ऑटो चालक और एक बच्चे को कोरर अस्पताल भर्ती कराया गया है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 7 स्कूली बच्चों की आकस्मिक मौत पर दुख जताया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा कि समाचार बेहद दुःखद है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा हर मुमकिन मदद दी जा रही है। ईश्वर परिवारजनों को हिम्मत दे। प्रशासन को हरसंभव मदद के निर्देश दिए गए हैं 

इस घटना पर एएसपी अविनाश ठाकुर ने बताया कि एक बच्चा घायल है, जिसकी हालत काफी गंभीर है, उसे इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है। 7 बच्चों की मौत हुई है, जिनके शवों का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंपा जाएगा। उन्होंने कहा कि फरार ट्रक ड्राइवर की तलाश के लिए टीम रवाना की गई है।