शादी से पहले मुसीबत में फंसे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, राजस्थान कोर्ट में हुई शिकायत

जयपुर के वकील ने विक्की-कैटरीना के खिलाफ कोर्ट में लगाया केस, शादी के मद्देनजर रास्ते बंद करने पर जताई आपत्ति, जिला कलेक्टर, होटल के मैनेजर के खिलाफ भी शिकायत, सुरक्षा के मद्देनजर बंद है कई महत्वपूर्ण रास्ते

Updated: Dec 07, 2021, 04:04 PM IST

शादी से पहले मुसीबत में फंसे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, राजस्थान कोर्ट में हुई शिकायत
Photo Courtesy: instagram

राजस्थान में रॉयल वेडिंग करने जा रहे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के यहां आज से जश्न की शुरूआत  हो रही है। लेकिन इनकी संगीत सेरेमनी से ठीक पहले कपल एक अन्य वजह से चर्चा में आ गया है। राजस्थान के लोगों को इनकी शादी से खासी असुविधा हो रही है। इस नाराजगी में सवाई माधोपुर जिले के एक वकील नेत्रबिन्दु सिंह जादौन ने विक्की और कैटरीना के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज करवाया है।

 असल में इस हाई प्रोफाइल शादी की सुरक्षा के मद्देनजर कई महत्वपूर्ण रास्तों को बंद कर दिया गया है। रास्तों के बंद होने से लोगों को आवागमन में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लोग न तो मंदिर जा पा रहे हैं और न ही अपने घर तक का रास्ता आसानी से तय कर पा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक 6 से 12 दिसंबर तक राजस्थान के सवाईमाधोपुर स्थित प्राचीन चौथ माता मंदिर की तरफ जाने वाला रास्ता बंद रखने का फरमान जारी किया गया है। इस मंदिर में बड़ी संख्या में श्रद्धालु  आते हैं, जिससे आम जनता के साथ यहां घूमने आए लोगों को भी परेशानी हो रही है। इसी के खिलाफ सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा के मैनेजर, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल और जिला कलेक्टर के खिलाफ कोर्ट में केस दायर किया गया है।

 

वकील ने शिकायत में कहा है कि शादी से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है लेकिन इसके लिए श्रद्धालुओं की परेशानी में डालना कहां तक उचित है। उन्होंने मंदिर का रास्ता खुला रखने की मांग की है। वहीं इससे पहले कुछ सैलानियों ने शहर में टूरिस्ट गाड़ियां नहीं मिलने पर आपत्ति जताई थी। कहा जा रहा था कि शादी के लिए बड़ी संख्या में गाड़ियां बुक कर ली गई हैं, जिससे लोगों को परेशानी हो रही है। वहीं इन सब के बीच शादी के  लिए मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है।