बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फैमिली कोरोना की चपेट में, मम्मी, पापा और बहन कोविड संक्रमित

दीपिका पादुकोण के पिता फेमस बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण, मां उज्जवला और बहन कोविड 19 की चपेट में, पिता अस्पताल में भर्ती, मां और बहन होम आइसोलेशन में

Updated: May 04, 2021, 06:24 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फैमिली कोरोना की चपेट में, मम्मी, पापा और बहन कोविड संक्रमित
Photo courtesy: Stars Unfolded

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में शुमार दीपिका पादुकोण के पिता और दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। दीपिका की मम्मी उज्जवला और दीपिका की छोटी बहन अनीशा भी वायरस की चपेट में आ गई हैं। 65 वर्षीय प्रकाश पादुकोण को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट किया गया है। जहां डाक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उनकी रिकवरी अच्छी है, वे खतरे से बाहर हैं। फिलहाल उन्हें 3-4 दिन और अस्पताल में रहना होगा। गौरतलब है कि 1980 में प्रकाश पादुकोण ने ऑल इंग्‍लैंड चैंपियनशिप टाइटल जीता था, यह टाइटल जीतने वाले पहले इंडियन खिलाड़ी हैं।

पिछले सप्ताह दीपिका के फैमिली मेंबर्स को कोरोना के हल्के लक्षण नजर आए थे। तीनों को फीवर आ रहा था, जिसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया था जिसमें तीनों में कोरोना की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। डाक्टरों की निगरानी में थे, लेकिन प्रकाश पादुकोण की सेहत में सुधार नहीं हो रहा था, जिसके बाद उन्हें तीन दिन पहले शनिवार को बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती किया गया है, डाक्टर्स का कहना है कि जल्द ही उनकी छुट्टी कर दी जाएगी, उनकी  सेहत में सुधार है।  परिवार के कोरोना संक्रमित होने से दीपिका और रणवीर सिंह भी चिंतित हैं। वे लगातार परिवार और डाक्टरों से संपर्क बनाए हुए हैं।

बता दें कि देश भर में कोरोना की वजह से हाहाकार मचा है, बालीवुड और खेल के मैदान भी कोरोना से बचे नहीं है। सचिन तेंदुलकर, साइना नेहवाल, क्रिकेटर स्पिनर अमित मिश्रा, ऋद्धिमान साहा,  नीतीश राणा, वरुण चक्रवर्ती, संदीप वॉरियर जैसे कई खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। वहीं बालीवुड में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ, आमिर खान, सोनू सूद, रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन,  मनोज बाजपेयी, आर. माधवन, परेश रावल, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, गोविंदा, पूजा हेगड़े, कुमुद मिश्रा और हिना खान, संजय लीला भंसाली, नीतू कपूर, रणधीर कपूर कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। कई कलाकार कोरोना को मात देकर काम पर वापसी कर चुके हैं। हाल ही में आमिर खान ने लद्दाख में फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग शुरू की है।