अक्षय कुमार कोरोना पॉज़िटिव कहा, जल्द लौटेंगे काम पर

अक्षय कुमार ने खुद के संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट कर दी है, उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है

Updated: Apr 04, 2021, 03:06 PM IST

अक्षय कुमार कोरोना पॉज़िटिव कहा, जल्द लौटेंगे काम पर
Photo Courtesy: Zee News

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। अक्षय कुमार की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। अक्षय ने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी खुद ट्वीट कर दी है। कोरोना से संक्रमित होने के बाद अक्षय ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। अक्षय ने कहा है कि उन्होंने ज़रूरी दवाई भी ले ली हैं। 

 

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर अपने फैन्स को जानकारी देते हुए कहा, 'मैं आप सबको बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। तमाम ज़रूरी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। अक्षय ने अपने संपर्क में आए लोगों से जल्द ही कोरोना जांच करवाने के लिए कहा है। अक्षय ने अपने फैन्स से कहा कि वे जल्द ही ठीक हो कर वापस लौटेंगे।

अक्षय कुमार ने 30 मार्च को ही अपनी आगामी फिल्म रामसेतु की शूटिंग शुरू की थी। फिल्म की शूटिंग 18 मार्च से अयोध्या में शुरू हुई थी। फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस अक्षय कुमार के साथ काम कर रही हैं। फिल्म को डायरेक्ट परमाणु और तेरे बिन लादेन डायरेक्ट करने वाले अभिषेक शर्मा कर रहे हैं।

अक्षय कुमार से पहले बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और कई अन्य कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। वहीं भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। हाल ही में सचिन उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती हुए थे। हाल ही में आलिया भट्ट, फातिमा सना शेख और आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल भी कोरोना की चपेट में आए हैं।