हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के दौरान चोटिल हुए अमिताभ बच्चन, एक्शन सीन करते हुए पसलियों में लगी चोट

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। चोट इतनी गंभीर है कि डॉक्टर्स ने एक्टर को अब कम से कम तीन हफ्तों के लिए बेड रेस्ट की सलाह दी है।

Updated: Mar 06, 2023, 10:50 AM IST

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान बिग बी घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि एक्शन सीन करते हुए अमिताभ बच्चन को गंभीर चोट लग गई है। चोट लगने की वजह से शूटिंग को कैंसिल करना पड़ा है। बिग बी फिलहाल डॉक्टर्स की निगरानी में हैं और उनका इलाज चल रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन हैदराबाद में "प्रोजेक्ट K" की शूटिंग कर रहे थे। उसी दौरान एक्शन सीन करते हुए वह बुरी तरह घायल हो गए। अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग के जरिए बताया कि उनकी पसली की कार्टिलेज टूट गई है और दाईं पसली केज की मांसपेशी में भी चोट आई है। इसलिए उनकी शूट कैंसल कर दी गई है। हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में स्कैन भी हो गया है और वे वापस घर (मुंबई) लौट गए हैं।

यह भी पढ़ें: घुटनों से रिस रहा खून, असहाय चेहरे पर दर्द की असंख्य रेखाएं, गुना में दिव्यांगजनों की स्वाभिमान यात्रा जारी

अमिताभ ने आगे बताया कि उन्हें सांस लेने और चलने फिरने पर बहुत दर्द हो रहा है और चीजों को सामान्य होने में कुछ समय लगेगा। उन्हें दर्द से राहत के लिए कुछ दवाइयां भी दी गई हैं। जब तक हालत सामान्य नहीं होती तब तक लोगों से मिलना भी नहीं है। 

बता दें कि 'प्रोजेक्ट के' एक एक्शन फिल्म है। इसे नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी लीड रोल में हैं। फिल्म की रिलीज डेट 12 जनवरी, 2024 है। यह एक जबरदस्त एक्शन फिल्म है जिसमें हाई लेवल का एक्शन नजर आएगा। इसी तरह के एक्शन सीन को शूट करते हुए ही, अमिताभ बच्चन घायल हुए हैं।