बेलबॉटम का एक और रोमांटिक गाना सखियां रिलीज, सोशल मीडिया पर छा गए अक्षय वाणी

बेलबॉटम के प्रमोशन में जुटे अक्षय कुमार, फिल्म से जुड़े वीडियो कर रहे फैंस के साथ शेयर, वाणी संग अक्षय के गाने सखियां पर प्यार बरसा रहे फैंस, हुमा कुरैशी का डांस वीडियो भी मचा रहा धूम

Publish: Aug 13, 2021, 04:36 PM IST

बेलबॉटम का एक और रोमांटिक गाना सखियां रिलीज, सोशल मीडिया पर छा गए अक्षय वाणी
Photo Courtesy: twitter

अक्षय कुमार, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता स्टारर फिल्म बेलबॉटम का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में एक से बढ़कर एक ट्विस्ट एंड टर्न्स की वजह से दर्शक फिल्म देखने के लिए बेताब हैं। फिल्म 19 अगस्त को रिलीज होगी। जिसके प्रमोशन में पूरी टीम जी जान से जुटी है। हाल ही में अक्षय की इस धमाकेदार फिल्म का रोमांटिक गाना सखियां 2.0 रिलीज हुआ। जिसमें वे वाणी कपूर के साथ काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। अक्षय और वाणी की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यह पहली बार है जब वाणी अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। सोशल मीडिया पर भी बेलबॉटम के इस रोमांटिक नबंर को पसंद किया जा रहा है। ये गाना मनिंदर भुट्टर और ज़ारा खान की साखियां का रीमिक्स वर्जन है। इस गाने को भुट्टर और तनिष्क बागची ने कंपोज किया है। गाना बब्बू ने लिखा है।

 

 हालिया रिलीज गाना अक्षय और वाणी कपूर पर फिल्माया गया है। सोशल मीडिया पर अक्षय ने गाने को शेयर किया है। अपनी इस फिल्म में अक्षय रॉ एजेंट का किरदार निभा रहे हैं। जिसमे वाणी उनकी उनकी वाइफ बनी हैं। फिल्म में लारा दत्ता पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रूप में नजर आएंगी। लारा को इंदिरा गांधी के गेटअप में आने के लिए रोजाना 3 घंटे प्रोस्थेटिक मेकअप लेने औऱ एक घंटा मेकअप निकालने में लगता था।

और पढ़ें: फिल्म बेल बॉटम में लारा दत्ता निभा रहीं इंदिरा गांधी का रोल, रियल लाइफ में भी खास है दोनों का कनेक्शन

वहीं अक्षय ने सोशल मीडिया पर अपनी एक और को स्टार हुमा कुरैशी का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे भांगड़े की बीट पर थिरकती नजर आई हैं। वहीं उनके पीछे खड़े अक्षय मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए काफी तारफी भी की है। अक्षय ने उन्हें क्रेजी, दिल से प्यारी और शानदार एक्टर कहा है। वे लिखते हैं कि भले ही हुमा कुरैशी की फिल्मोग्राफी उनसे छोटी है। लेकिन उनकी एक्टिंग कमाल की है।

 

 

फैंस से कहा है कि फिल्म में हुमा का पावर पैक्ड परफॉर्मेंस के लिए बस 7 दिन का इंतजार, यह फिल्म 19 अगस्त से सिनेमाघरों और OTT प्लेटफार्म पर नजर आने वाले हैं। जल्द ही अक्षय कुमार कपिल शर्मा के शो में फिल्म का प्रमोशन करते दिखाई देने वाले  हैं।