एक दूजे के हुए सुंगधा मिश्रा और संकेत भोसले, जालंधर में हुई शादी, कॉमेडियन की शादी में मेहमानों का हुआ एंटीजन टेस्ट

10 किलो का ड्रीम लहंगा पहनकर दुल्हन बनीं सुगंधा मिश्रा, खास दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में डाक्टर संकेत भोसले के साथ लिए फेरे

Updated: Apr 27, 2021, 03:04 PM IST

एक दूजे के हुए सुंगधा मिश्रा और संकेत भोसले, जालंधर में हुई शादी, कॉमेडियन की शादी में मेहमानों का हुआ एंटीजन टेस्ट
Photo courtesy: Instagram

फेमस कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने सोमवार को शादी कर ली। खास दोस्तों और फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में जालंधर में शादी हुई। शादी की रस्में क्लब कबाना में निभाई गई। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की फोटोज वायरल हो रही हैं। फैंस और उनके कलीग्स दोनों को शादी के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

सुगंधा और संकेत ने तीन विधियों से शादी की। तीनों रीति-रिवाज एक ही दिन में निभाए गए। सुबह दोनों की लगाई हुई।

सोमवार शाम को बरात निकली और देर रात तीन बजे दोनों ने सात फेरे लिए। फिलहाल दोनों की शादी की चुनिंदा फोटोज ही शेयर की हैं।

सुगंधा मिश्रा कॉमेडियन और सिंगर हैं, वे लता मंगेशकर की मिमिक्री करती हैं, वहीं डाक्टर संकेत भोसले संजय दत्त की मिमिक्री के लिए पॉपुलर हैं। डॉक्टर संकेत भोसले पेशेवर डॉक्टर हैं साथ ही वे कॉमेडी भी करते हैं। वे कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में संजय दत्त की मिमिक्री करते कई बार दिखाई दिए हैं। एक बार उन्होंने कहा था कि लोग त्यौहारों में नए कपड़े खरीदते थे और वे फिल्मों में एक्टर्स की जैसी ड्रेसेज खोजने बाजारों की ओर जाते थे।

संकेत का कहना है कि घर में उन्हें हर काम करने की छूट थी लेकिन पिता जी पढ़ाई को लेकर काफी सख्त थे उनका कहना था कि पहले पढ़ाई करो फिर जो मर्जी आए वह करना। पिता की बात मानते हुए उन्होंने एमबीबीएस किया है। वे स्किन स्पेशलिस्ट डॉक्टर हैं। हाल ही में सुगंधा ने अपनी मेंहदी सेरेमनी की पिक्स शेयर की थी। जो की खूब वायरल हुई थीं। सुगंधा मेंहदी की रस्म में बहुत खूबसूरत लग रही थीं

। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुगंधा ने शादी की सारी खरीददारी ऑनलाइन ही की थी। शादी के लिए उन्होंने दिसंबर से ही तैयारी शुरू कर दी थी। सुगंधा ने प्राइवेट सेरेमनी में सिर्फ 20 लोगों की मौजूदगी में शादी की। उनका सपना था कि वह 10 किलो का लहंगा पहने। बतादें कि सुगंधा और संकेत ने पिछले हफ्ते ही फैंस को शादी की खुशखबरी दी थी।    

इनकी शादी के दौरान कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन किया गया। शादी के दौरान वैन्यू में एंट्री करने से पहले मेहमानों को एंटीजन टेस्ट करवाया गया, रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही लोगों को शादी में एंट्री दी गई।