हंगामा 2' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, 12 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं शिल्पा शेट्टी

प्रियदर्शन के डायरेक्शन में बनी फिल्म हंगामा 2 के ट्रेलर ने जीता दर्शकों का दिल, 23 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म, साउथ की फिल्म का हिंदी रीमेक है फिल्म, शिल्पा बोली प्रियदर्शन और परेश रावल स्क्रीन पर करते हैं मैजिक

Updated: Jul 01, 2021, 07:07 PM IST

हंगामा 2' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, 12 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं शिल्पा शेट्टी
Photo Courtesy: twitter

शिल्पा शेट्टी की कमबैक फिल्म हंगामा 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 3 मिनट के इस ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी हंगामेदार होगी। इसके डायरेक्टर प्रियदर्शन हैं। फिल्म हंगामा 2 डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म, डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर 23 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म में कॉमेडी का डबल डोज दिया गया है। हर सीन में आपको हंसाने की भरपूर कोशिश की गई है। फिल्म में शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, मीजान जाफरी, आशुतोष राणा, प्रनिता, राजपाल यादव खास किरदारों में हैं। फिल्म के ट्रेलर में अनलिमिटेड मस्ती, कॉमेडी और कन्फ्यूजन शो केस किया गया है।  

 

हंगामा 2 के ट्रेलर से साफ होता है कि फिल्म दो फैमिलीज की स्टोरी पर बेस्ड है। एक तिवारी फैमिली, जिसमें खूबसूरत वाइफ और जैलेसी करने वाला शकि पति होता है, वहीं दूसरी कपूर फैमिली होती है, जिसमें रिटायर्ड करनल के दो स्मार्ट और हैंडसम बेटे रहते हैं।इसमें एक छोटी बच्ची के असली पेरेट्स की खोज को कॉमेडी के अंदाज में दिखाया गया है।

टीवी शो और सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव शिल्पा 12 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। वे कम बैक को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म की रिलीज पर शिल्पा ने कहा, "जब मैंने हंगामा 2 की स्क्रिप्ट को शिल्पा का कहना है कि वे हमेशा से ही परेश रावल और प्रियादर्शन की जोड़ी के साथ काम करना चाहती थीं। इनकी जोड़ी स्क्रीन पर दर्शकों का दिल जीतने का मैजिकल काम जानती है। शिल्पा की मानें तो स्टोरी सुनकर वे लोटपोट हो गई थीं, वे कहती है कि ऑडियंस को कॉमेडी पसंद है और मुझे भी। उन्हें उम्मीद है कि यह फैमिली कॉमेडी फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।