ट्विंकल के शो में करीना ने खोला राज़, तैमूर के साथ दो हीरो वाली फिल्म का प्लान

70 साल की उम्र में भी अक्षय कुमार के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करना चाहती हैं गुड न्यूज एक्ट्रेस करीना कपूर, टविंकल खन्ना के शो ट्वीक इंडिया प्लेटफॉर्म पर बताई फ्यूचर प्लानिंग

Updated: Feb 02, 2022, 05:18 PM IST

Photo Courtesy: jagran
Photo Courtesy: jagran

करीना कपूर खुद को हमेशा फिट और यंग देखना चाहती हैं, शायद यही वजह है कि वे 70 साल की उम्र में भी सिल्वर स्क्रीन पर खुद को हिरोइन के तौर पर देखती हैं, जिसमें उनके को स्टार अक्षय कुमार हों। और तो और उसी दो हीरो वाली फिल्म में उनका बेटा तैमूर भी नजर आए। करीना कपूर का कहना है कि वे अक्षय के साथ 70 साल की उम्र में भी रोमांस करना चाहती हैं। वे कहती हैं कि जितना संभव हो उतना काम करने की उम्मीद करती हैं। करीना ने ट्विंकल के शो में कहा कि जब वे बूढ़ी होंगी तब भी अक्षय कुमार इसी तरह फिल्मों में एक्टिव होंगे और उन्हें उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने में खुशी होगी। करीना का मानना है कि खिलाड़ी कुमार तब तक एक्टिंग करना बंद नहीं करेंगे। ट्विंकल खन्ना से बातचीत में करीना ने मजाक में कहा कि अक्षय पहले से ही उनके बेटे तैमूर के साथ दो हीरो वाली फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं।

दरअसल करीना हाल ही में अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना के साथ ट्वीक इंडिया प्लेटफॉर्म शिरकत करने पहुंची थी। लंबी बातचीत के दौरान उन्होंने ढेर सारी बातें की। करीना ने इस दौरान बचपन का वह दौर भी याद किया जब करिश्मा की फिल्म्स के सेट पर में वे अक्षय कुमार की गोद में बैठकर शूटिंग देखती थीं।

और पढ़ें: कंगना रनौत बनेंगी रियलिटी शो की होस्ट, एकता कपूर के शो से करेंगी OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू

करीना कपूर और अक्षय कुमार एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, इनकी फिल्म अजनबी, तलाश: द हंट बिगिन्स, ऐतराज, दोस्ती- फ्रेंड्स फॉरएवर , टशन , कम्बख्त इश्क और गुड न्यूज दर्शकों को काफी पसंद आई थी।