प्रेग्नेंसी में जारी है करीना कपूर का योगा सेशन, फोटो शेयर कर फैंस से शेयर किया फिटनेस मंत्र

दूसरे बेबी के जन्म से पहले करीना रख रही अपना खास ख्याल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

Updated: Jan 25, 2021, 12:52 PM IST

Photo Courtesy: Instagram
Photo Courtesy: Instagram

बॉलीवुड की बेगम याने एक्ट्रेस करीना कपूर खान जल्द ही अपने दूसरे बेबी को जन्म देने वाली हैं। वे अक्सर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान भी वे पूरी तरह फिट नजर आती हैं, और हों भी क्यों ना, करीना रोजाना योग अभ्यास करती हैं, अपने खाने पीने का खास ख्याल रखती हैं।

सैफीना याने सैफ और करीना हाल ही में अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं। करीना सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, और फैंस के साथ अपनी एक्टिविटीज शेयर करती रहती हैं।

 

सोशल मीडिया पर करीना कपूर ने अपने पिक्चर्स शेयर किए हैं, जिसमें वे योगा करते हुए बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने दो फोटोज शेयर किए हैं, एक पिक्चर में बेबो पिंक जेगिंग्स में दिखाई दे रही हैं। वहीं दूसरी फोटोज में वे ब्लैक ड्रेस में हैं। उनके चेहरे पर काफी ग्लो नजर आ रहा है।

 

करीना ने एक वीडियो भी इंस्ट्रगाम पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने योग और स्टाइल के बारे में फैंस को बताया है। करीना ने फोटोज के साथ लिखा है “थोड़ा सा योग और थोड़ी सी शांति। स्ट्रॉन्ग बनकर शुरुआत करती हूं”। फैंस करीना के इस अवतार को भी पसंद कर रहे हैं।

 

करीना प्रग्नेंसी में काफी एक्टिव रही हैं, इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा, कई ऐड फिल्मस और अपना रेड‍ियो शो कंप्लीट किया है। 

 

इससे पहले करीना ने एक स्पोर्ट्स ब्रांड के लिए फोटो शूट किया था जिसकी तस्वीरें वायरल हुई थीं।सैफ, करीना अपने घर में नन्हे मेहमान का स्वागत करने के लिए बेताब हैं।