गाने पर विवाद बढ़ने के बाद सारेगामा का एलान, तीन दिन में सभी प्लेटफॉर्म से हटाया जाएगा मधुबन सॉन्ग

सनी लियोनी के गाने मधुबन को लेकर काफी विवाद बढ़ गया था, इसे 22 दिसंबर को रिलीज किया गया था, गाने को लेकर साधु संतों ने आपत्ति जताते हुए कहा था कि गाने से हिंदू धर्म की भावनाएं आहत हुई हैं, जिसके बाद म्यूजिक ब्रांड सारेगामा ने गाने को हटाने और उसको पुराने गाने से रिप्लेस करने का एलान कर दिया है

Publish: Dec 27, 2021, 10:40 AM IST

गाने पर विवाद बढ़ने के बाद सारेगामा का एलान, तीन दिन में सभी प्लेटफॉर्म से हटाया जाएगा मधुबन सॉन्ग
Photo Courtesy: Amar Ujala

मुंबई। सनी लियोनी के गाने मधुबन को लेकर मचे भारी बवाल के बाद म्यूजिक कंपनी सारेगामा ने बड़ा एलान किया है। सारेगामा ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि कंपनी अगले तीन दिनों के भीतर मधुबन गाने को हटा देगी। कंपनी ने कहा है कि इस गाने को जिन प्लेटफॉर्म्स पर अपलोड किया गया है, उन सभी प्लेटफॉर्म से हटा लिया जाएगा। इसके साथ ही इसकी जगह पर कम्पनी किसी पुराने गाने को अपलोड कर देगी। 

सारेगामा ने अपने आधिकारिक बयान में बताया कि उसने हाल ही में मिली प्रतिक्रियाओं और देशवासियों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए हमने गाने का नाम बदलने और उसके लिरिक्स में बदलाव करने का निर्णय किया है। तीन दिनों के भीतर पुराने गाने को नए गाने से बदल दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें : सांप ने मुझे तीन बार काटा, वह काफी विषैला था, जन्मदिन से एक दिन पहले सलमान खान ने सुनाई आपबीती

मधुबन गाना सनी लियोनी पर फिल्माया गया है। इस गाने को कनिका कपूर और अरिंदम चक्रवर्ती ने अपनी आवाज़ दी है। गाने को 22 दिसम्बर को रिलीज किया गया था। जिसमें सनी लियोनी बोल्ड डांस मूव्स करती नज़र आई थीं। गाने के रीलीज होने के बाद ही कई लोगों ने इसे हिंदू धर्म का अपमान बताकर गाने का विरोध करना शुरू कर दिया। 

यह भी पढ़ें : मप्र के गृहमंत्री ने दी चेतावनी, 3 दिन के भीतर मधुबन में राधिका गाना नहीं हटाया तो होगी FIR

मथुरा के साधु संतों ने भी इस गाने पर अपनी आपत्ति जाहिर की थी। इसके साथ ही भाजपा नेता और मध्य प्रदेश सरकार में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस गाने को लेकर कानूनी कार्रवाई करने की धमकी भी दी थी। नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि अगर तीन दिनों के भीतर गाने को नहीं हटाया गया और इसके लिए तीन दिनों के भीतर माफी नहीं मांगी गई तो सनी लियोनी और शारिब तोशी पर एफआईआर दर्ज कराई जाएगी।