रकुल प्रीत स‍िंह, राणा दग्गुबाती की बढ़ीं मुश्किलें, चार साल पुराने ड्रग केस में ED ने भेजा समन

राणा दग्गुबाती, रव‍ि तेजा, पुरी जगन्नाथ के साथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को समन जारी, सितंबर में पूछताछ के लिए बुलाया, 2017 के हाईप्रोफाइल ड्रग केस 11 लोगों से होनी है पूछताछ

Updated: Aug 26, 2021, 10:05 AM IST

रकुल प्रीत स‍िंह, राणा दग्गुबाती की बढ़ीं मुश्किलें, चार साल पुराने ड्रग केस में ED ने भेजा समन

फिल्मी सितारों का नाम एक बार फिर ड्रग केस में चर्चा में आया है।  प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने  साउथ फिल्मों के तीन सुपर स्टार्स समेत बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत को समन भेजा है। मामला  चार साल पुराना है।  इस पुराने ड्रग्स केस में टालीवुड के एक्टर और डायरेक्टर को भी समन भेजकर तलब किया गया है। राणा दग्गुबाती, रव‍ि तेजा, पुरी जगन्नाथ के साथ  एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, का नाम भी लिस्ट में  शामिल हैं। 
 
सभी एक्टर्स को अलग-अलग दिन बुलाया गया है। सबसे पहले रकुल प्रीत सिंह का नाम है उन्हें 6 सितंबर को समन किया गया है। राणा दग्गुबाती 8 सितंबर को, जबकि रवि तेजा 9 सितंबर, टालीवुड के फेमस फिल्म डायरेक्टर  पुरी जगन्नाथ को 31 सितंबर को बयान दर्ज कराने जाना होगा।
खबरों की मानें तो टॉलीवुड के चार साल पुराने इस ड्रग्स केस में  कुल 12 जानीमानी हस्तियों को तलब किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

[removed][removed]

दरअसल एक्साइज डिपार्टमेंट ने जुलाई  2017 में एक फेमस  बार में दबिश दी थी। । जहां से बड़ी मात्रा में LSD और कोकीन जब्त की गई थी। जिसके बाद दर्जनभर  लोगों के खिलाफ  चार्जशीट दाखिल की गईं थी। तेलंगाना एक्साइज डिपार्टमेंट अब तक ड्रग्स केस में 30 लोगों की गिरफ्तारी कर चुका है। वहीं करीब 62 लोगों से पूछताछ की गई। बताया जा रहा है कि दर्जनभर लोग फिल्म इंडस्ट्री से हैं।

 

[removed][removed]

बालीवुड और टॉलीवुड स्टार को ED का समन मिलने पर सोशल मीडिया पर उनकी ट्रोलिंग का सिलसिला चल पड़ा है। सुशांत सिंह आत्महत्या केस में ड्रग एंगल आने पर  रिया चक्रवर्ती ने  सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम लिया था। तब भी नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने रकुल प्रीत सिंह को समन किया था, तब दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान से भी पूछताछ हुई थी। सुशांत के दोस्त रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक महीनों तक जेल की हवा खानी पड़ी थी।

  वर्क फ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत इनदिनों  आयुष्‍मान खुराना के साथ फिल्म Doctor G की शूटिंग कर रही हैं। कुछ दिनों पहले आयुष्मान ने भोपाल में इस फिल्म की शूटिंग की थी। इनदिनों फिल्म की शूटिंग प्रयागराज में हो रही है। कोरोना काल में शूटिंग के लिए बायो-बबल व्यवस्था रखी गई है।  फिल्म में रकुल एक मेडिकल का किरदार निभा रही हैं।

रकुल प्रीत अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ मे डे में नजर आने वाली हैं। वे इससे पहले  दे दे प्यार दे, सरदार का ग्रैंडसन, यार‍ियां, अय्यारी,  में नजर आ चुकी हैं। राणा दग्गुबाती भी प्रभाष कुमार के साथ बाहुबली फिल्म में  भल्लालदेव का रोल निभा चुके हैं। वहीं वे गाजी अटैक, बेबी, दम मारो दम, हाथी मेरे साथी में काम कर चुके हैं।