सलमान खान की मोस्ट अवेडेट फिल्म राधे हुई रिलीज, धमाकेदार एंट्री से OTT प्लेटफॉर्म जी5 का सर्वर हुआ क्रैश

ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म राधे हुई दुनियाभर में रिलीज, फिल्म में लगा है कॉमेडी, एक्शन, रोमांस का तड़का, फैंस को पसंद आया सलमान का स्वैग

Updated: May 13, 2021, 02:32 PM IST

Photo courtesy: twitter
Photo courtesy: twitter

आखिरकार सलमान खान ने ईद के मौके पर फैंस को तोहफा दे दी दिया। फिल्म राधे योर मोस्ट वॉंन्टेड भाई रिलीज हो गई है। एक बार फिर सलमान अपनी फिल्म में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने में सफल रहे हैं। राधे की इतनी दीवानगी देखने को मिली की OTT प्लेटफॉर्म जी5 का सर्वर क्रैश हो गया। इसे भाईजान की धमाकेदार एंट्री का कमाल ही कहेंगे कि लोगों ने जरा भी इंतजार नहीं किया और एक साथ लाखों लोगों ने स्ट्रीम किया जिससे सर्वर क्रैश हो गया। दरअसल एक साथ बड़ी संख्या में भाईजान के फैंस फिल्म देखने के लिए ZEE5 ऐप पर लॉगइन करने लगे। जिसके बाद ट्रैफिक बढ़ने से साइट क्रैश हो गई। इसकी ऑफीशियल अनाउंसमेंट भी की गई, कि ZEE 5 की साइट ही क्रैश हो गई है।   

फिल्म में सलमान की धमाकेदार एक्टिंग से साथ टैलेंटेड प्रभुदेवा का डायरेक्शन है। रणदीप हुडा ने विलने के किरदार को पूरी शिद्दत से निभाया है। वहीं दिशा पटानी, जैकी श्राफ, गोविंद नामदेव, गौतम गुलाटी भी दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोडने में कामयाब हुए हैं। फिल्म को ओवरसीस काफी पसंद किया जा रहा है, फिल्म कमाल कर रही है। विलन बने रणदीप हुडा और सलमान के एक्शन सीन्स की खूब चर्चा हो रही है। 

फिल्म में कॉमेडी, एक्शन, रोमांस का तड़का फैंस को पसंद आ रहा है। सलमान का स्वैग उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर कई लोग फिल्म का बायकॉट करने के लिए लगातार ट्वीट करते भी नजर आ रहे हैं। 

सलमान खान की इस फिल्म का दर्शकों को दो साल से इंतजार था। फिल्म का ट्रेलर देखकर लोगों को अंदाजा लग ही गया था कि सलमान खान एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने में सफल होंगे। फिल्म के एक्शन सीन्स कमाल के हैं। वहीं एक से बढ़कर एक डायलॉग लोगों को पंसद आए हैं। भाईजान की मोस्ट अवेटेज फिल्म राधे गुरुवार को 13 मई 2021 को रिलीज हुई। ZEE5 के OTT प्लेटफॉर्म ZEEPlex पर फिल्म दोपहर 12 ओवरसीज में रिलीज हुई।फिल्म के लिए फैंस को ‘पे पर व्यू’ के मोड पर देखना होगा।  

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का सारा प्रोफिट जी 5 प्लैटफॉर्म को मिलेगा। कोरोना काल में सालभर से सूखे की मार झेल रहे सिनेमा घरों एक बार फिर नुकसान ही हाथ लगा है। सलमान को राधे के लिए जी5 ने 170 करोड़ रुपए चुकाए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रिलीज होते ही 'राधे' पाइरेसी का शिकार हो गई। फिल्म इंटरनेट पर लीक हो गई 'राधे' के पायरेटेड वर्जन कई साइट्स और टेलिग्राम एप पर मुफ्त देखी और डाउनलोड की जा सकती है। पाइरेसी को लेकर सलमान ने लोगों से अपील की थी कि फिल्म को सही प्लेटफॉर्म पर ही देखें, पाइरेसी से दूर रहें।