छोटे-छोटे कदम दिलाते हैं बड़ी सफलता, वाणी कपूर ने कहा अक्षय कुमार के साथ काम करना बड़ी उपलब्धि

करियर के शुरूआती दौर में वाणी कपूर को भी करना पड़ा आर्थिक तंगी का सामना, 8 साल की मेहनत के बाद मिला नाम और शोहरत, नई रिलीज फिल्म बेल बॉटम से हैं काफी उम्मीदें

Publish: Aug 19, 2021, 12:43 PM IST

छोटे-छोटे कदम दिलाते हैं बड़ी सफलता, वाणी कपूर ने कहा अक्षय कुमार के साथ काम करना बड़ी उपलब्धि
Photo courtesy: Instagram

आखिरकार लंबे इंतजार के बाद बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार और वाणी कपूर की फिल्म बेल बॉटम रिलीज हो गई है। फिल्म में रॉ एजेंट के किरदार में अक्षय कुमार खूब जंचे हैं। वहीं उनकी लेडी लव के रोल में वाणी कपूर ने कमाल का काम किया है। उनका रोल भले ही ज्यादा बड़ा नहीं है लेकिन वे फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण रोल निभाती हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के साथ शुद्ध देसी रोमांस के जरिए अपने करियर का आगाज करने वाली 8 साल से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं,  बेल बॉटम के पहले 2019 में वे ऋतिक के अपोजिट फिल्म वॉर में नजर आई थीं। बेल बॉटम में अक्षय के साथ उनकी केमेस्ट्री काफी अच्छी जमी है। दोनों पर फिल्माया गाना सखियां इनदिनों ट्रेंड में है। वाणी का कहना है कि बड़ी सफलता पाने के लिए छोटे कदम मददगार होते हैं। कभी-कभी छोटा सा रोल भी जिंदगी बदल देता है।

 

वाणी ने भी दूसरी एक्ट्रेसेस की तरह अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। शुरुआती दिनों में उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था। वाणी की मानें तो शुरुआती दौर में उन्होंने खुद अपना सपोर्ट सिस्टम बनने की ठानी और मॉडलिंग करके अपना खर्चा चलाया। वे कहती हैं कि उन्होंने 18-19 साल की उम्र से पेरेंट्स से एक पैसा भी नहीं लिया है। वे खुद की मेहनत पर भरोसा करती हैं। उन्हें लगता है कि यह सही समय पर सही फिल्म या सही शो पाने से आपकी किस्मत चमक जाती है।

 

आज की यंग जेनरेशन के बारे में एक्ट्रेस का कहना है कि कभी भी किसी फील्ड में खुद को कमतर आंकने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। सेल्फ कॉन्फिडेंस ही मात्र इकलौती चीज होती है,  जिसके बारे में शुरू से ही आपको आश्वस्त रहना चाहिए। वाणी का कहना है कि उन्होंने सेल्फ कान्फिडेंस के दम पर आज यह सफलता पाई है। 

 

अक्षय कुमार के साथ काम करने को वे अपने करियर की बड़ी उपलब्धि मानती हैं। उनका मानना है कि उनके करिरयर की चेकलिस्ट में एक टिक जैसा था। अक्षय कुमार मेगास्टार है उनकी काफी फैन फॉलोइंग है, वे खुद भी उनकी फिल्में देखना पसंद करती हैं।

कोरोना की सेकंड वेव के  बाद ये पहली बड़ी बॉलीवुड फिल्म है, जो थिएटर्स में रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी, लारा दत्ता हैं। इस स्पाई थ्रिलर फिल्म के डायरेक्टर रंजीत एम तिवारी हैं।