अभिनेत्री मेहरीन पीरजादा और कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई की सगाई, जयपुर में हुईं रस्में

दक्षिण भारतीय फ़िल्मों की अभिनेत्री मेहरीन पीरजादा ने भव्य बिश्नोई को पहनाई सगाई की अंगूठी, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के पोते हैं भव्य, साल के आखिर में होगी शादी

Updated: Mar 13, 2021, 01:12 PM IST

Photo courtesy: instagram
Photo courtesy: instagram

जयपुर में एक ग्रेंड सेरेमनी में एक्ट्रेस मेहरीन पीरजाद और कांग्रेस नेता भव्य विश्नोई ने सगाई कर ली। मेहरीन अपने मंगेतर के साथ एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आईं। साउथ की फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली मेहरीन और भव्य की सगाई जयपुर में हुई। इस एनगेजमेंट सेरेमनी में दोनों के परिवार और नजदीकी फ्रेंड्स मौजूद थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MEHREEN (@mehreenpirzadaa)

मेहरीन जहां एक्ट्रेस हैं, वहीं भव्य बिश्नोई कांग्रेस नेता और हरियणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के पोते हैं। भव्य के पिता कुलदीप बिश्नोई अदमपुर से विधायक हैं। इस सगाई की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

मेहरीन और भव्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिक्स शेयर की हैं।भव्य शेरवानी में और मेहरीन लहंगे में नजर आई। दोनों मेड फार इच अदर कपल लगे।

बठिंडा की कुडी मेहरीन और हरियाणा के भव्य की दोस्ती लॉकडाउन के दौरान हुई। और जल्द ही दोस्ती प्यार में बदल गई जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

फरवरी में मेहरीन ने फैंस को बताया था कि मार्च में वे भव्य के साथ एनगेजमेंट करेंगी। साल के आखिर में शादी होनी है। मेहरीन का कहना है कि वे पारंपरिक तरीके से शादी करना चाहती हैं, जिसकी तैयारी में वे अभी से जुटी हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MEHREEN (@mehreenpirzadaa)

मेहरीन कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, साथ ही कई प्रोडक्ट्स के लिए मॉडलिंग भी की है। उन्होंने कृष्णा गाड़ी वीरा प्रेमा गाढ़ा से टॉलीवुड में डेब्यू किया था। वे अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म फिल्लौरी में स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। मेहरीन के भाई गुरुफतेह पीरजादा भी फिल्म इंडस्ट्री से हैं।