टी सीरीज के MD भूषण कुमार पर रेप का आरोप, फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर किया शोषण

फिल्म निर्माता और टी सीरीज कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज, फिल्मों में काम दिलाने के बहाने तीन साल तक युवती के शोषण का लगा आरोप, टी सीरीज की ओर से प्रतिक्रिया का इंतजार

Updated: Jul 16, 2021, 02:38 PM IST

टी सीरीज के MD भूषण कुमार पर रेप का आरोप, फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर किया शोषण
Photo Courtesy: Times of India

मुंबई। कैसेट किंग के नाम से फेमस गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार पर रेप का आरोप लगा है। 30 वर्षीय युवती ने मुंबई के डीएन नगर थाने में मामले की शिकायत की है। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता का आरोप है कि 2017 से 2020 तक कथित आरोपी भूषण कुमार ने तीन जगहों पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने उसे फिल्म इंडस्ट्री में काम दिलाने का झांसा दिया था। युवती का आरोप है कि टी सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर कुमार ने उसके फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार वारदात को अंजाम दिया।

युवती का आरोप है कि भूषण ने उसे धमकाया था कि अगर उसने किसी को बताया तो अच्छा नहीं होगा। पुलिस ने कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। जल्द ही भूषण कुमार का बयान भी दर्ज करेगी। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। टी सीरीज की ओर से कोई सफाई नहीं आई है।

यह पहला मौका नहीं है जब भूषण कुमार पर इस तरह का आरोप लगा है, इससे पहले उनका नाम 2018 में मी टू कैंपेन के दौरान एक मॉडल ने लगाया था। दरअसल भूषण कुमार टी सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर होने के साथ-साथ बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों का प्रोडक्शन भी करते हैं।

हाल ही में भूषण कुमार ने फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान पर बायोपिक बनाने का ऐलान किया है, जिसके लिए उन्होंने सरोज खान के बच्चों से उसके राइट्स खऱीद लिए हैं। वहीं उनकी पहली फिल्म 2001 में में आई फिल्म तुम बिन थी। जो कि हिट रही थी। उनकी अन्य फिल्मों जैसे भूल-भुलैया, आशिकी 2, सनम रे, ऑल इज वेल, सरबजीत, बादशाहो, तुम्हारी सुलु, भारत और सत्यमेव जयते ने भी बॉक्स आफिस पर जमकर कमाई की। उनकी फिल्मों का संगीत काफी लोकप्रिय रहा है। वहीं उनकी पत्नी दिव्या कुमार खोसला भी फिल्म निर्माण से जुड़ी हैं।