लाखों का लहंगा पहन कैटरीना बनीं मिसेज कौशल, सोशल मीडिया पर बधाई देते दोस्तों ने लिखा मेरे यार की शादी है

एक्सपेंसिव ज्वैलरी और आउटफिट में नजर आईं कैटरीना, एक्ट्रेस ने पहना 17 लाख का लहंगा, जिसमें 22 कैरेट गोल्ड से की गई थी एम्ब्रायडरी, 8 लाख की अंगूठी और 7 लाख थी मंगलसूत्र की कीमत

Updated: Dec 10, 2021, 04:40 PM IST

लाखों का लहंगा पहन कैटरीना बनीं मिसेज कौशल, सोशल मीडिया पर बधाई देते दोस्तों ने लिखा मेरे यार की शादी है
Photo Courtesy: instagram

9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी धूमधाम से हो गई। जिसके बाद अब मेहमानों के लौटने का सिलसिला जारी है। विक्की और कैटरीना भी प्राइवेट प्लेन से मालदीव के लिए रवाना हो चुके हैं। कपल ने अपनी शादी में प्राइवेसी मेंटेन करने की खूब कोशिश की, बावजूद इसके उनकी कई फोटोज वायरल होती रही। वैसे शादी के चंद घंटों बाद ही कपल ने सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शादी की फोटोज शेयर कर दीं थी। अब सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता लगा है। कैटरीना और विक्की ने सब्यसाची की डिजाइनर ड्रेस पहनी थी। लाल लहंगे में कैटरीना और आइवरी सिल्क शेरवानी में विक्की कौशल नजर आए।

सब्यसाची ने ही दूल्हा-दूल्हन के आउटफिट और ज्वैलरी डिजाइन की थी। वहीं कैटरीना कैफ ने अनायता श्रॉफ अदजानिया का डिजाइनर कलीरा पहना था। कैटरीना ने काफी हैवी ज्वैलरी कैरी की थी। उनका माथा पट्टी, नेकलेस, चूड़ा और मंगलसूत्र सभी एक से बढ़कर एक था। कैटरीना ने सिल्क का लहंगा पहना था, उनके दुपट्टे पर 22 कैरेट गोल्ड के तारों से एम्ब्रायडरी की गई थी। विक्की कौशल की ऑफ व्हाइट शेरवानी के दुपट्टे के बॉर्डर पर भी गोल्ड से ही एम्ब्रायडरी की हुई थी। विक्की की शेरवानी के बटन भी 22 कैरेट गोल्ड प्लेटेड थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ लहंगा 17 लाख का था। वहीं कैटरीना ने डायमंड कट गोल्ड ज्वैलरी पहनी थी। सोशल मीडिया पर विक्की और कैट की इंगेजमेंट रिंग के भी खूब चर्चे हैं। विक्की ने कैट को टिफनी सॉलेटेयर से बनी नीलम और डायमंड रिंग पहनाई है जो कि करीब 8 लाख रुपये बताई जा रही है। कैटरीना के मंगलसूत्र की कीमत करीब 7.4 लाख रुपये है। इसे भी सब्यासाची ने खास तौर पर डिजाइन किया है।

और पढ़ें: शादी के बाद विक्की कैटरीना की पहली तस्वीर, रॉयल अंदाज में हुई वेडिंग सेरेमनी

कपल की शादी के बाद सोशल मीडिया पर बधाइयों का दौर जारी है। प्रियंका चोपड़ा ने बधाई देते हुए लिखा है मेरे यार की शादी है। वहीं जब तक है जान फिल्म और जीरो में को स्टार रही अनुष्का ने कपल को बधाई देते हुए कहा है कि जल्दी से पड़ोस में रहने आ जाओ। ताकि हमें कंस्ट्रक्शन की आ‌वाजें नहीं सुननी पड़ेंगी। दरअसल विक्की और कैट अनुष्का के पड़ोसी बनने वाले हैं, जिसके लिए वे साल भर में करोड़ों का किराया भरने वाले हैं। सोशल मीडिया पर करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्‌ट, ऋतिक रोशन, नेहा धूपिया, फराह खान समेत कई सिलेब्रिटीज ने न्यूली वेड कपल को बधाई दी है। फराह खान ने कपल को बधाई देते हुए कहा है कि विक्की तुम वाकई भाग्यशाली हो।