MP Farmer : खाद खरीदने गए और जान गवांकर लौटे

Singrauli, MP : सिंगरौली में एक खाद विक्रेता ने किसान की जान ले ली, गुस्साए परिजन सड़क पर शव रखकर बैठ गए, हत्या का मामला दर्ज करने की मांग

Publish: Jul 15, 2020 12:21 AM IST

MP Farmer : खाद खरीदने गए और जान गवांकर लौटे

एमपी के सिंगरौली में एक खाद दुकान संचालक की पिटाई से किसान की मौत हो गई। खाद दुकान संचालक और किसान में विवाद का मामला इतना बढ़ा कि दुकान संचालक ने किसान को पीट दिया, जिसके बाद किसान की मौत हो गई। गुस्साए किसान के परिजनों ने सड़क पर शव रखकर चक्का जाम किया। परिजन आरोपी खाद दुकान संचालक को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं।

दरअसल सिंगरौली के कोतवाली थाना इलाके की खुटार चौकी इलाके में किसान मुनिलाल एक निजी गोदाम में खाद लेने गया था। जहां किसी बात को लेकर किसान और खाद दुकान संचालक में विवाद हो गया। जिसके बाद मामला मारपीट तक पहुंच गया। दुकानदार ने किसान मुनिलाल को इतना पीटा की उसकी हालत बिगड़ गई, और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा। किसान को इलाज के लिए सिंगरौली के ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

किसान की मौत के बाद परिजन ने सड़क पर शव रखकर चक्काजाम किया। जिससे सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की कतारें लग गई। किसान की मौत से गुस्साए परिजन दुकान संचालक पर कई गंभीर आरोप लगा रहे हैं। परिजन आरोपी दुकान संचालक पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग पर अड़े रहे। मौके पर सीएसपी सहित बड़ी संख्या में पुलिसबल पहुंचा और परिजन को समझाइश देकर सड़क से शव हटवाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।