इंदौर में कोरोना का कोहराम, एक दिन में दर्ज हुए 55 मामले

इससे पहले इंदौर में मंगलवार को 32 मामले सामने आए थे, लेकिन एक दिन में इतनी बड़ी संख्या में संक्रमितों के आंकड़े ने चिंता बढ़ा दी है

Updated: Dec 30, 2021, 06:00 AM IST

इंदौर। मध्य प्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच इंदौर में बड़ा कोरोना विस्फोट हुआ है। इंदौर में एक दिन में कोरोना के 50 से अधिक मरीज़ सामने आए हैं। जिसके बाद मध्य प्रदेश में कोरोना के खतरे को लेकर चिंता और बढ़ गई है। राजधानी भोपाल में कोरोना के 7 जबकि ग्वालियर में चार मामले दर्ज किए गए हैं। ग्वालियर में चार संक्रमितों में से तीन बच्चे हैं।

बुधवार को इंदौर में कोरोना के कुल 55 मामले दर्ज किए गए। जो कि मंगलवार को सामने आए संक्रमण के मुकाबले काफी अधिक हैं। मंगलवार को इंदौर में कोरोना के 32 मामले सामने आए थे। इंदौर में कोरोना अब लगभग दोगुनी रफ्तार से फैल रहा है। 

यह भी पढ़ें : एमपी में एक दिन में कोरोना के 48 मामले, 37 लोगों को लग चुकी थी वैक्सीन की दोनों डोज़

इंदौर में सिर्फ इस हफ्ते के पहले तीन दिनों में कोरोना के सौ से अधिक मामले दर्ज किए जा चुके हैं। इंदौर में तीन दिन में कोरोना के कुल 114 मामले दर्ज किए गए हैं। सोमवार को इंदौर में कोरोना के 27 मामले सामने आए थे। लेकिन इसके ठीक एक दिन के भीतर ही कोरोना के दोगुने मामले दर्ज किए गए। 

मंगलवार को मध्य प्रदेश में कोरोना के कुल 48 मामले दर्ज किए गए थे। जिसमें सबसे अधिक 32 मामले इंदौर में ही दर्ज किए गए थे। राजधानी भोपाल में कोरोना के 6 मरीज़ सामने आए थे। संक्रमण के 48 मामलों में 37 मरीज ऐसे थे जो कि कोरोना की दोनों डोज ले चुके थे। लेकिन इसके बावजूद वे कोरोना से संक्रमित पाए गए।