मध्य प्रदेश के नौजवानों की पूरी एक पीढ़ी बर्बाद कर दी है, सीएम शिवराज पर बरसे कमलनाथ

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सीएम चौहान से पूछा कि आखिर कौन सी वजह थी कि आपने इन सारे घोटालों पर पर्दा डाला और दोषियों को बचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी? इन घोटालेबाजों और आपके बीच क्या रिश्ता है?

Updated: Sep 16, 2023, 11:12 AM IST

भोपाल। विधानसभा चुनाव से पूर्व मध्य प्रदेश कांग्रेस शिवराज सरकार पर आक्रामक है। कांग्रेस भ्रष्टाचार के मुद्दे पर लगातार शिवराज सरकार पर हमला बोल रही है। इसी कड़ी में पीसीसी चीफ कमलनाथ ने शनिवार को सीएम चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने मध्य प्रदेश के नौजवानों की पूरी एक पीढ़ी बर्बाद कर दी है।

कमलनाथ ने ट्वीट किया, 'शिवराज जी आपने मध्य प्रदेश को घोटालों का प्रदेश बना दिया है। आपके इस घोटालाराज ने मध्य प्रदेश के नौजवानों की पूरी एक पीढ़ी बर्बाद कर दी है। मध्य प्रदेश के बेरोजगार नौजवान आपसे जानना चाहते हैं कि आपकी सरकार ने पटवारी भर्ती घोटाला क्यों किया? आपकी सरकार ने आरक्षक भर्ती घोटाला क्यों किया? आपकी सरकार ने नर्सिंग कॉलेज घोटाला क्यों किया?'

पीसीसी चीफ ने आगे लिखा, 'आपकी सरकार ने व्यापम घोटाला क्यों किया? आपकी सरकार ने पेसा भर्ती घोटाला क्यों किया? और यह भी बताइए कि आखिर कौन सी वजह थी कि आपने इन सारे घोटालों पर पर्दा डाला और दोषियों को बचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी? इन घोटालेबाजों और आपके बीच क्या रिश्ता है?'

इससे पहले कमलनाथ ने शुक्रवार को कहा था कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आजकल वायदा कारोबार में लगे हुए हैं। इस बात को मध्य प्रदेश की जनता सबसे बेहतर ढंग से समझती है। वह किसानों की भलाई का दिखावा कर रहे हैं, नौजवानों के भविष्य की बात कर रहे हैं और महिलाओं के कल्याण का स्वांग कर रहे हैं।