पैसे का इंतज़ाम होते ही गेट पर कृष्ण लिख देना, अनिरुद्धाचार्य को मिली बम से उड़ाने की धमकी

अनिरुद्धाचार्य को धमकी में कहा गया है कि अगर एक करोड़ रुपए का इंतज़ाम नहीं किया तो तुम्हें और तुम्हारे परिवार को बम से उड़ा देंगे

Publish: Apr 06, 2023, 05:16 PM IST

इंदौर। इंदौर में कथा कर रहे कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले शख्स ने अनिरुद्धाचार्य से एक करोड़ की मांग की है। इसके लिए अनिरुद्धाचार्य को एक सप्ताह की मोहलत दी गई है। धमकी भरा पत्र प्राप्त होने के बाद 

अनिरुद्धाचार्य का इस समय इंदौर में एक सप्ताह का कथावाचन चल रहा है जोकि एक अप्रैल से शुरू हुआ था। इसी दौरान अनिरुद्धाचार्य ने अपने मंच से ही धमकी भरा पत्र पढ़ा, जिसमें कहा गया था कि लेटर पढ़ने के बाद गेट पर राधे लिख देना और जैसे ही पैसे का इंतज़ाम हो जाए वैसे ही गेट पर कृष्ण लिख देना, हम समझ जाएंगे कि पैसे का इंतज़ाम हो गया है। 

धमकी देने वाले शख्स ने कथावाचक से कहा है कि हमें तुम्हारी पल पल की खबर रहती है। कहां आते जाते हो, कब सोते हो कब उठते हुए यह सब हमारे लोगों को पता है। अगर खुद की, अपने माता पिता या बेटे के ऊपर मौत की मुहर लगे। इसलिए एक हफ्ते के भीतर एक करोड़ रुपए का इंतज़ाम कर देना। 

धमकी में कहा गया है कि जब आप इंदौर में कथा सुना रहे होंगे तब आपके परिवार से जुड़े आपके पास अशुभ समाचार आएंगे। हमारे आदमी हथियारों और बम से लैस हैं। हम नहीं चाहते कि आपके पंडाल में चालीस से पचास लोग मारे जाएं। अगर पुलिस में शिकायत की तो इसका अंजाम भुगतने के लिए भी तैयार रहना। 

अनिरुद्धाचार्य का वृंदावन में अपना आश्रम है। अनिरुद्धाचार्य का मूल रूप से ताल्लुक मध्य प्रदेश के दमोह से है। इससे पहले कई बार कथावाचक का नाम कई विवादों में पड़ चुका है। श्रद्धा मर्डर केस पर कथावाचक ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि लड़कियां फिल्म देखने जाती हैं इसलिए उनके 35 टुकड़े होते हैं।