बड़वानी: नर्मदा नदी में नहाने गए चार लोगों की डूबने से मौत, चारों के शव बरामद

धार जिले से नर्मदा नदी में नहाने गए 4 युवक डूबे, मृतकों में एक धार जिले का अन्य तीन गुजरात के निवासी, मामले की जांच में जुटी अंजड़ थाना पुलिस।

Updated: Mar 22, 2023, 06:44 PM IST

बड़वानी। मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के अंतर्गत आने वाले अंजड़ क्षेत्र से बहने वाली नर्मदा नदी में नहाने गए 4 युवकों के डूबने की खबर सामने आई है। घटना की जानकारी लगते ही स्थानीय लोगों के साथ साथ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। साथ ही, गौताखोरों की मदद से चारों का शव बाहर निकाल लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार चारों युवकों में से एक धार जिले के ग्राम मिर्जापुर का रहने वाला था, जबकि तीन अन्य गुजरात के रहने वाले थे। चारों युवक धार जिले के मनावर के अंतर्गत आने वाले मिर्जापुर गांव की एक मस्जिद में जमात में शामिल होने आए थे। बुधवार की सुबह चारों युवक मलनगांव से नाव में सवार होकर नर्मदा नदी के दूसरे छोर पर नहाने आए थे। लेकिन, यहां नहाने के दौरान अचानक गहरे पानी में जाने के कारण हादसे का शिकार हो गए।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस में शामिल होते ही सिंधिया पर बरसे यादवेंद्र, अरुण यादव बोले- चिंता मत करो सारा हिसाब चुकता करेंगे

हादसे की जानकारी मिलते ही अंजड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से चारों के शव बरामद किया। बताया जा रहा है कि नहाते समय एक व्यक्ति डूबने लगा जिसे बचाने 3 लोग कूद पड़े। इस तरह एक को बचाने के चक्कर में चारों डूब गए। मृतकों की पहचान मोहमद किफयतुल्ला अमरपुरा गुजरात, असरार ग्राम टोकरियां गुजरात, जुनेद ग्राम टोकरियां गुजरात और मोहम्मद ज़ुबेद ग्राम मिर्जापुर जिला धार के रूप में हुई है। सभी 30 से 40 आयुवर्ग के बीच के हैं।