इंदौर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 19 लाख रुपये का ब्राउन शुगर किया जब्त

चुनाव के मद्देनजर पुलिस महकमा सावधान हो गया है। पुलिस को दोनों युवकों के पास से अलग अलग पुड़िया में ब्राउन शुगर मिली जो करीब 35 ग्राम के आसपास थी।

Updated: Aug 01, 2023, 05:35 PM IST

इंदौर। इंदौर पुलिस ने नशे के खिलाफ़ बड़ी कार्रवाई की है। इंदौर पुलिस ने चेकिंग के दौरान 19 लाख के ब्राउन शुगर को जब्त कर दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। 

जानकारी के मुताबिक घटना बीती रात की बताई जा रही है। मामला बड़ा गणपति चौराहे का है। पुलिस चुनाव के मद्देनजर अभी से अनर्गल गतिविधियों पर लगाम लगाने में जुट गई है। इसी दौरान पुलिस चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक सफेद मारूति कार को रोक कर चेकिंग शुरू कर दी। कार के अंदर दो व्यक्ति बैठे थे पुलिस ने कार रोकी तो युवक घबरा गए। सर्चिंग के दौरान पुलिस को दोनों युवकों के पास से अलग अलग पुड़िया में ब्राउन शुगर मिली जो करीब 35 ग्राम के आसपास थी। इस ब्राउन शुगर के अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 19 लाख रुपये बतायी जा रही है। 

पुलिस ने जब कार की चेकिंग शुरू की पुलिस को अंदर से अलग- अलग थैलियों में ब्राउन शुगर भरी थी इस मामले में पुलिस ने मल्हारगंज थाने में एफआईआर दर्ज करते हुए दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के नाम राकेश पिता राम सिंह चौहान उम्र 32 साल निवासी मल्हारगंज इंदौर तथा राम हनोतियां पिता दिनेश उम्र 25 साल यह भी इंदौर का ही निवासी है।