लाडली लक्ष्मी योजना का एजेंडा ही लोगों से झूठ बोलकर वोट लेना है, बीजेपी नेता के खुलासे पर कांग्रेस का शिवराज सरकार पर वार

बीजेपी नेता ने कहा कि उन्होंने झूठ बोलकर लोगों से वोट लिए, लाडली लक्ष्मी योजना का एजेंडा ही लोगों से वोट लेना था

Updated: Apr 10, 2023, 09:34 AM IST

भोपाल। रविवार को जबलपुर के बीजेपी के एक नेता ने सार्वजनिक मंच से शिवराज सरकार की लाडली लक्ष्मी योजना की पोल खोलकर रख दी। बीजेपी नेता योजना के बारे में शिवराज सरकार की मंशा को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि इस योजना की एजेंडा ही लोगों से वोट लेना था। बीजेपी नेता ने कहा कि उन्होंने खुद भी बीजेपी नेताओं के कहने पर प्रदेश की महिलाओं और बेटियों झूठ बोलकर उनसे वोट लिए। 

बीजेपी नेता के इस कथन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस पार्टी ने शिवराज सरकार को आड़े हाथों लिया है। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर वायरल वीडियो को साझा करते हुए कहा है कि अब तो बीजेपी नेता ही सीएम शिवराज का नकाब खींच रहे हैं। 

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने कहा, "जबलपुर के भाजपा नेता को सुनिये,बता रहे हैं कि शिवराज की लाड़ली लक्ष्मी योजना वोट लूटने और बेटियों को धोखा देने की योजना है।शिवराज जी,अब तो बीजेपी नेता ही आपका नकाब खींच रहे हैं। बीजेपी एक धोखा है, प्रदेश बचा लो मौक़ा है।

वायरल वीडियो में शिवराज सरकार की इस योजना की पोल खोल रहे शख्स आशीष पटेल हैं। वह बीजेपी की जबलपुर इकाई में अंत्योदय प्रकोष्ठ के ज़िला सह संयोजक हैं। यह खुलासा करने के बाद बीजेपी नेता ने कहा कि वह अपने इस कृत्य के लिया माफ़ी मांगते हैं लेकिन अब उनकी आंखें खुल गई हैं और अब वह वरद मूर्ति मिश्रा के साथ मिलकर वास्तविक भारत पार्टी के साथ काम करेंगे। आशीष पटेल बरगी से वास्तविक भारत पार्टी के उम्मीदवार चुने गए हैं। 

वरद मूर्ति मिश्रा मध्य प्रदेश कैडर के आईएएस रहे हैं। उन्होंने रविवार को भोपाल के रवींद्र भवन में प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर अपनी नवनिर्मित पार्टी वास्तविक भारत पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन बुलाया था। जिसमें उन्होंने जबलपुर ज़िले की बरगी और नरसिंहपुर ज़िले की गोटेगांव सीट से अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया। मिश्रा ने कहा कि उनके 28 उम्मीदवार पहले से तय हो चुके हैं और जल्द ही पार्टी अन्य उम्मीदवारों का भी ऐलान करेगी।