बीजेपी विधायक ने अपनी ही पार्टी के सांसद को बताया राक्षस, कहा- मैहर में घुसने नहीं देंगे

मैहर से बीजेपी विधायक ने अपनी ही पार्टी के सांसद को धमकी भरे अंदाज में कहा कि मैं ऐसे ही राक्षसों का विनाश करने के लिए मैं राजनीति में आया हूं।

Updated: Jun 18, 2023, 06:31 PM IST

मैहर। विधानसभा चुनाव से पूर्व मध्य प्रदेश बीजेपी में अंतर्कलह थमने का नाम नहीं ले रही है। बीजेपी के एक विधायक ने अपनी ही पार्टी के सांसद को राक्षस करार दिया है। भाजपा विधायक ने ये भी कहा कि वह राक्षसों का विनाश करने के लिए ही राजनीति में आए हैं।

दरअसल, बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह सतना से बीजेपी सांसद गणेश सिंह को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। नारायण त्रिपाठी रविवार को अपने जन्मदिन के मौके पर मैहर के सिविल अस्पताल में ट्रॉमा सेंटर का लोकार्पण करने पहुंचे थे। कार्यक्रम में उन्होंने आरोप लगाए कि सांसद गणेश सिंह ने लोकार्पण रोकने की कोशिश की। 

त्रिपाठी के मुताबिक सांसद गणेश सिंह हर काम में टांग अड़ाने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा कि जब ट्रॉमा सेंटर के लोकार्पण की सभी तैयारियां पूरी हो गईं, और हम वहां पहुंचे तो सांसद ने अधिकारियों को फोन पर कहा कि लोकार्पण मंत्री करेंगे, लेकिन कब कौन मंत्री करेंगे यह नहीं बताया।

त्रिपाठी ने सांसद गणेश सिंह को राजनीतिक प्रोटोकॉल का पालन करने और घमंड छोड़ने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि ऐसे ही राक्षसों के लिए ही मैं राजनीति में आया हूं। उन्होंने कहा कि हम मुख्यमंत्री को पत्र लिखेंगे और सुधार न हुआ तो सांसद का मैहर में प्रवेश बंद कर देंगे।

विधायक नारायण त्रिपाठी ने आगे कहा कि कहा, जब काम हमारे प्रयास से हो रहे हैं तो उसके भूमिपूजन-लोकार्पण पर निर्णय लेने वाले सांसद कौन होते हैं? उन्होंने कहा कि राज्य शासन की योजना और पैसे से होने वाले कार्यों का शिलान्यास, भूमिपूजन-लोकार्पण विधायक करते हैं। लेकिन किसी भी विधायक का क्षेत्र हो सांसद वहां छाती फुलाकर पहुंच जाते हैं। सांसद अपनी योजनाओं, अपने काम का शिलान्यास-लोकार्पण करें, विधायकों के कामों का नहीं।