राजगढ़ में जनपद सीईओ ने सरपंच से मांगी 25 हज़ार की रिश्वत, वीडियो वायरल होने पर हुई कार्रवाई

कांग्रेस विधायक रामचंद्र दांगी ने सीईओ के रिश्वत मांगता वीडियो किया था साझा, जनपद सीईओ को काम के बदले रिश्वत न लेने की दी थी सलाह

Publish: Apr 26, 2023, 08:42 AM IST

राजगढ़। मध्य प्रदेश में अधिकारियों को बिना रिश्वत दिए आम जनता के लिए अपना काम करवाना कठिन सिद्ध हो रहा है। राजगढ़ के ब्यावरा में भी जनपद सीईओ ने एक सरपंच से 25 हजार की रिश्वत की मांग की। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद जनपद सीईओ को निलंबित कर दिया गया। 

वायरल वीडियो में जनपद सीईओ केके ओझा सरपंच से 25 हजार की रिश्वत मांगते दिखाई दिए थे। जिसके बाद सरपंच ने कलेक्टर सहित ज़िला प्रशासन से इस संबंध में शिकायत दर्ज करा दी और भोपाल संभागायुक्त ने सीईओ के ख़िलाफ़ कार्रवाई के आदेश जारी कर दिए। 

इस संबंध में कांग्रेस के विधायक रामचंद्र दांगी ने भी एक वीडियो जारी किया है। दांगी ने कहा कि वह पहले भी सीईओ को जाकर काम के बदले में रिश्वत न लेने की हिदायत दे चुके थे। लेकिन सीईओ ने उनकी एक सुनी जिसका खामियाजा अब उन्हें भुगतना पड़ रहा है।

रामचंद्र दांगी ने केके ओझा के साथ अपनी मुलाकात का ज़िक्र करते हुए कहा कि मैंने उन्हें समझाया था कि आपके कार्यक्षेत्र में पंचायतों के काम होते हैं जोकि गरीब लोगों से जुड़े होते हैं। लेकिन उन्हें यह बात समझ नहीं आई और उन्होंने किसी ग्राम सरपंच से रिश्वत की मांग कर डाली।