सीएम शिवराज ने लीक कराया नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का वीडियो, जीतू पटवारी का बड़ा दावा

MP Election 2023: पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा की केन्द्र को सीएम शिवराज पर भरोसा नहीं है, नरेन्द्र सिंह तोमर सीएम न बने इसलिए शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो लीक कराया।

Updated: Nov 27, 2023, 03:42 PM IST

भोपाल। केंद्रीय कृषि मंत्री व दिमनी विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमरे के बेटे के वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी जीतू पटवारी ने बड़ा दावा किया है। इंदौर की राऊ विधानसभा सीट से प्रत्याशी जीतू पटवारी ने इस मामले में पर CM शिवराज पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि CM शिवराज ने नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का वीडियो वायरल कराया है।

जीतू पटवारी ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र तोमर का वीडियो CM शिवराज ने सार्वजनिक कराया। क्योंकि इस बार केंद्र ने शिवराज पर भरोसा नहीं किया। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सीएम न बन सकें, इसलिए मुख्यमंत्री शिवराज ने वीडियो वारयल करवाया।

यह भी पढ़ें: CM शिवराज को बनाया गया BJP का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, मतगणना से पहले कांग्रेस का बड़ा दावा

पटवारी ने कहा, 'बहुत-बहुत धन्यवाद और साधुवाद शिवराज जी, आपने नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का वीडियो लीक कर दिया। जिस वीडियो में नशे की खेती के लिए करोड़ों रूपये की रिश्वत की बात हो रही है। मतलब 10 हजार करोड़ रूपये तक की रिश्वत की बात की जा रही है। उस वीडियो को आपने वायरल करके बहुत अच्छा काम किया है।'

पटवारी ने आगे कहा, 'सरकार बचाने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार भगवान के दर्शन कर रहे हैं, लेकिन अब सरकार नहीं आने वाली नहीं है। भगवान शिवराज की नहीं सुनेंगे। उन्हें तो करप्शन के लिए भगवान से माफी मांगनी चाहिए।' जीतू पटवारी ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश को कर्जदार बनाया। कर्ज लेने की ऐसी आदत बना दी है कि चुनाव के बाद भी कर्ज लिया जा रहा है।