Congress: पहली कैबिनेट बैठक में अतिथि विद्वानों को करेंगे नियमित

MP Assembly By Election: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने अतिथि शिक्षकों के प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात में किया यह वादा

Publish: Jul 23, 2020 01:08 AM IST

Congress: पहली कैबिनेट बैठक में अतिथि विद्वानों को करेंगे नियमित

भोपाल : मध्यप्रदेश में 26 विधानसभा सीटों पर होने वाले आगामी उपचुनाव के पहले कांग्रेस ने बड़ा एलान किया है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि पुनः सत्ता में आते ही कांग्रेस पार्टी पहली कैबिनेट बैठक में अतिथि शिक्षकों को नियमित करेगी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बुधवार को अतिथि शिक्षकों के प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात में यह वादा दिया है। 

मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव में एक बार पुनः अतिथि विद्वानों का नियमितीकरण मुद्दा बन गया है। पिछले कई वर्षों से नियमितीकरण की मांग कर रहे अतिथि विद्वानों को लेकर कांग्रेस ने बड़ा एलान किया है। मध्यप्रदेश कांग्रेस के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर बताया गया है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अतिथि शिक्षकों के प्रतिनिधि मंडल से मुलाक़ात कर सरकार बनते ही कैबिनेट की पहली बैठक में अतिथि शिक्षकों को नियमित करने का वचन दिया है।

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस सरकार के दौरान अतिथि शिक्षकों के लिए सड़क पर उतरने की बात कही थी। लेकिन BJP में जाने  के बाद और शिवराज सरकार बनने के 4 महीने होने के बाद भी अबतक इसे लेकर उन्होंने कोई कदम नहीं उठाया है।