शिवराज के सर्प वाले बयान पर विक्रांत भूरिया का पलटवार, मोदी, शाह और शिवराज को बताया नाश गैंग

विक्रांत भूरिया ने कहा कि मोदी सरकार महंगाई बढ़ा रही है, बेरोजगारी अपने चरम पर है, इसलिए हमें इस नाश गैंग से लड़ने की ज़रूरत है

Updated: Mar 16, 2021, 08:46 AM IST

Photo Courtesy: Khabarsatta.com
Photo Courtesy: Khabarsatta.com

भोपाल। कांग्रेस पार्टी को सर्प बताने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बयान पर मध्य प्रदेश के युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने पलटवार किया है। विक्रांत भूरिया ने पलटवार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तिकड़ी को 'नाश गैंग' करार दिया है। शिवराज ने असम की एक चुनावी रैली में कहा था कि कांग्रेस पार्टी सर्प है, जिसका मतलब है सोनिया, राहुल, प्रियंका प्राइवेट लिमिटेड।

शिवराज के बयान का उन्हीं के अंदाज़ में जवाब देते हुए विक्रांत भूरिया ने कहा कि इस समय पूरे देश और मध्य प्रदेश में 'नाश गैंग' सक्रिय है। भूरिया ने कहा कि नरेंद्र मोदी का N, अमित शाह का A और शिवराज का Sh मिलाकर नाश (Nash) गैंग बना है। विक्रांत भूरिया ने कहा है कि इस नाश गैंग ने पेट्रोल के रेट का, आम आदमी की जेब का और युवाओं के रोज़गार का नाश कर रखा है। इसलिए अब हमें इस नाश गैंग से लड़ना है।

 

 

देश में इस समय महंगाई अपने चरम पर है। पेट्रोल और डीज़ल के दाम अब तक के सबसे ऊंचे स्तर पर हैं। डीज़ल के दाम बढ़ने के कारण तमाम चीजों की ढुलाई का खर्च बढ़ गया है, जिससे उनके दाम भी आसमान छू रहे हैं। इसी तरह रसोई गैस के दामों में भी बेतहाशा वृद्धि हुई है। मंदी और लॉकडाउन के कारण बेरोजगारी में बेतहाशा बढ़ोतरी हुई है, जिससे युवाओं की मुश्किलें बढ़ा दी हैं है। विक्रांत भूरिया ने इन्हीं मुद्दों को उठाकर बीजेपी को घेरने की कोशिश की है।