इंजीनियर ने MBA छात्रा से दोस्ती के नाम पर किया रेप, तीन साल में ब्लैकमेल कर वसूले 3 करोड़

रतलाम के जावरा में व्यापारी की बेटी से दोस्ती और फिर नशीला ड्रिंक पिलाकर रेप, आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देकर तीन साल से आरोपी कर रहा ब्लैकमेल, बदनामी का डर दिखाकर लड़की से पुस्तैनी सोने-चांदी के गहने औऱ पैसे वसूले

Updated: Jul 30, 2021, 04:54 PM IST

इंजीनियर ने MBA छात्रा से दोस्ती के नाम पर किया रेप, तीन साल में ब्लैकमेल कर वसूले 3 करोड़
Photo Courtesy: twitter

रतलाम। जावरा के एक रईस व्यापारी की बेटी से दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। आरोपी और युवती की दोस्ती इंदौर में पढ़ाई के दौरान हुई थी। युवती इंदौर के किसी कालेज से MBA की पढ़ाई कर रही थी और वहीं आरोपी इंजीनियरिंग का छात्र था। एक ही इलाके का होने की वजह से दोनों की दोस्ती परवान चढ़ने लगी। दोनों का घर आना जाना शुरु हो गया। आरोपी अक्सर युवती के जावरा स्थित घर पर भी आ जाता था। एक दिन उसे अकेला पाकर उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीली गोलियां मिलाकर पिला दीं, औऱ उसके साथ ज्यादती की। इस दौरान आरोपी ने युवती के कई अश्लील फोटो खींच लिए और भाग गया। 

 कुछ दिनों बाद से वह लड़की को बदनाम करने की धमकी देने लगा, बोला कि अगर उसने उसे पैसे नहीं दिए तो वह उसे बदनाम कर देगा, सोशल मीडिया पर उसके फोटो वायरल कर देगा। जिसके बाद से वह युवती से किसी ना किसी बहाने रुपए ऐंठता रहा। पैसे नहीं मिलने की स्थिति में युवती ने घर की तिजोरी में रखे गहने अपने ही घर से चुराकर आरोपी को देना शुरु कर दिया।

इस तरह तीन साल में आरोपी ने युवती से 1 करोड़ 35 लाख रुपए नकद लिए। वहीं 3.4 किलो सोना जिसकी बाजार कीमत करीब 1.50 करोड़ है और लगभग 15 किलो चांदी जिसकी कीमत करीब 10.20 लाख रुपए आंकी जा रही है। आरोपी जब भी उसे ब्लैकमेल करता युवती कुछ ना कुछ देकर उसका मुंह बंद करवा देती। आरोपी के साथ उसके कई अन्य साथियों की मिली भगत भी उजागर हुई है। दरअसल घर की तिजोरी कम ही खुलती थी जिसकी वजह से तीन साल तक लोगों को घर से गायब हो रहे गहनों के बारे में पता नहीं चला।

घर से करोड़ों रुपए औऱ गहने गायब होने का खुलासा उस वक्त हुआ जब युवती के भाई को किसी काम के लिए रुपयों की जरूरत थी। जब उसने तिजोरी खोली तो खाली तिजोरी देखकर उसके पैरों से जमीन खिसक गई। तिजोरी से घर का पुस्तैनी सोना-चांदी गायब था। पहले तो युवती ने अपने घर वालों को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन बाद में उसने घरवालों को पूरा सच बता दिया।  दरअसल युवती के भाई को बिजनेस के लिए 50 लाख रुपए की जरूरत थी, जब उसने तिजोरी खोली तो रुपए नहीं मिले। मामले का खुलासा होने पर पीड़िता युवती ने सिटी थाना पुलिस में केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपी और उसके साथियों के खिलाफ रेप और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

आरोपी निशित उर्फ मयूर बाफना के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी निशित रतलाम के बड़ावदा का निवासी है। जो की युवती के घर से महज 14-15 किलोमीटर दूरी है। 

युवती ने पुलिस में की गई शिकायत में कहा है कि आरोपी ने ऑनलाइन ट्रांजेक्शन और बैंक के माध्यम से भी पैसे लिए हैं। शातिर आरोपी ने युवती को  धमकाकर कहा था कि उसके एक्सिस बैंक और सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के अकाउंट में रुपए जमाकर दे। पुलिस शिकायत में उसने बताया है कि 3 साल में लगभग 1 करोड़ 35 लाख रुपए, साढ़े 3 किलो सोना और 15 किलो चांदी के जेवर आरोपी मयूर बाफना को दिए हैं। अब पुलिस उन खातों और खाता संचालकों का पता लगाने में जुटी है। पुलिस का दावा है कि मामले में जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।