सीधी में गांधी चौराहे पर लगी भीषण आग, 15 दुकानें जलकर हुईं खाक

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में गांधी चौराहे पर मंगलवार रात अचानक आग लग गई। आग लगने से चौराहे पर मौजूद 15 दुकानें जलकर राख हो गईं।

Updated: Feb 08, 2023, 03:03 AM IST

सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी में मंगलवार देर रात गांधी चौराहे पर भीषण आग लग गई। आग ने देखते ही देखते चौराहे पर स्थित एक दर्जन से अधिक दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। बताया जा रहा है कि करीब 15 दुकानें जलकर खाक हो गईं।

बताया जा रहा है कि आग मंगलवार रात तकरीबन 9:40 बजे लगी थी। नगर पालिका प्रशासन की तरफ से जैसे ही सूचना मिली, फायर ब्रिगेड की टीम घटना स्थल पर पहुंची। दमकल कर्मियों ने तत्काल प्रभाव से आग को बुझाया। हालांकि, तबतक 15 दुकानें जल चुकी थी।

यह भी पढ़ें: MP में पेपर लीक होने से नर्सिंग परीक्षा स्थगित, 15 लाख में बेचे गए प्रश्नपत्र, भोपाल में अभ्यर्थियों का प्रदर्शन

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आग किन कारणों की वजह से लगी है। थाना प्रभारी कोतवाली स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रहे हैं। वहीं 1 दर्जन से अधिक छोटे व्यापारी घटना के बाद से सदमे में है। दरअसल, शहर गांधी चौक में करीब 1 दर्जन से अधिक दुकानें संचालित हो रही थी। आग लगने के बाद इन दुकानदारों के आय पर संकट पैदा हो गया है।