नर्मदापुरम में कांग्रेस नेता पर फायरिंग, पेड़ से टकराई कार, बिल्डर के बेटे समेत तीन के खिलाफ FIR

युवक अपने मामा के गांव से अपनी मम्मी के साथ नर्मदापुरम आ रहा था। तभी बाइक सवार तीन युवकों ने चलती कार पर फायरिंग की

Updated: Jun 05, 2023, 04:12 PM IST

नर्मदापुरम। मध्य प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। नर्मदापुरम जिले में अपराधियों ने एक कांग्रेस नेता पर फायरिंग कर दी। घटना जिले के पुलिस लाइन, होम गार्ड ऑफिस के पास रविवार सुबह 7 बजे की है। घटना में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पूर्व विधायक अर्जुन पाली के पोते व कांग्रेस नेता शिवम तिवारी अपने मामा के गांव से अपनी मम्मी के साथ नर्मदापुरम आ रहा था। इसी दौरान बाइक सवार तीन युवकों ने चलती कार पर फायरिंग की। जिससे कांच में छेद करते हुए गोली उसके हाथ में जा घुसी।

घायल शुभम तिवारी की मां विनीता तिवारी ने बताया उनका मायका बनखेड़ी में है। सुबह करीब 4 बजे अपने बेटे शिवम के साथ वे बनखेड़ी से नर्मदापुरम के लिए निकली। मुझे नींद लगी थी। बेटे शुभम ने आवाज दी कि मां मुझे गोली लग गई। मेरी नींद खुली तो देखा बेटा घायल है। गाड़ी पेड़ से टकराई हुई थी। मैंने अपने परिचितों को कॉल कर बुलाया। फिर बेटे को अस्पताल लेकर आए।

विनीता तिवारी ने कहा कि गोली किसने चलाई? ये मैं देख नहीं पाई। हालांकि हमारा जमीनी विवाद हरि शर्मा से चल रहा है। हमें शक है कि उनके बेटे ने ये हमला किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपियों के नाम सामने आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

बता दें कि घायल युवक शुभम तिवारी पिछले साल रेवा नर्सिंग होम के पास मेन रोड पर वुड्स होटल के सामने हुए गोलीकांड का आरोपी है। यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है। गोली चलाने के मामले में शहर के हरि शर्मा के बेटे पूणेश शर्मा, साजन राजपूत समेत 3 युवकों पर पुलिस ने केस दर्ज की है।