प्रेस कॉन्फ्रेंस बीच में छोड़ कर चले गए वन मंत्री, कहा, हम मौत के आंकड़े गिनने के लिए एकत्रित नहीं हुए

वन मंत्री विजय शाह कल खंडवा में थे, पत्रकारों ने जब कोरोना को लेकर उनसे सवाल पूछे तब पहले तो उन्होंने गोलमोल जवाब दिए, जब आगे जवाब नहीं दे पाए, तो प्रेस कांफ्रेंस बीच में ही छोड़कर चल दिए

Updated: Apr 15, 2021, 03:33 AM IST

खंडवा। एक तरफ मध्यप्रदेश में बेकाबू होते कोरोना से प्रदेश की जनता चिंता से घिरी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ प्रशासन द्वारा कोरोना के आंकड़े छिपाने की चर्चा आम है। कोरोना के आंकड़े छिपाने से जुड़ा सवाल जब पत्रकारों ने वन मंत्री विजय शाह से किया तब वन मंत्री भड़क गए। और यह कहते हुए चले गए कि आंकड़े एकत्रित करना हमारा काम नहीं है। 

दरअसल कल विजय शाह खंडवा में ही मौजूद थे। विजय शाह ने पत्रकारों से बात करना शुरू किया। जब पत्रकारों ने उनसे ज़िला प्रशासन द्वारा कोरोना के गलत आंकड़े जारी करने से जुड़ा सवाल किया तो वह सवाल का जवाब देने से बचते नज़र आए। पत्रकारों ने लगातार उनसे यही सवाल किया लेकिन विजय शाह गोलमोल जवाब देते हुए नज़र आए। 

अंत में जब पत्रकारों के सवालों का वन मंत्री जवाब नहीं दे पाए। तब उन्होंने कहा कि हम यहां आंकड़े गिनने एकत्रित नहीं हुए। हम यहां इलाज के लिए एकत्रित हुए हैं, इलाज के अभाव में किसी को मरने नहीं देंगे। इसके बाद वन मंत्री तुरंत ही प्रेस कॉन्फ्रेंस बीच में ही छोड़ कर चल दिए। भले ही वन मंत्री ने मौत के आंकड़े गिनने के बनिस्बत इलाज पर ध्यान केंद्रित करने में दिलचस्पी दिखाई लेकिन विजय शाह के जवाबों से यह बात स्पष्ट हो गई कि लोगों की लगातार हो रही मौतों से उनका कोई वास्ता ही नहीं है। सरकार का हिस्सा और एक जनप्रतिनिधि होने के नाते विजय शाह का यह रवैया काफी सवाल खड़ा करता है।