कोरोना की चपेट में आए पूर्व मंत्री जीतू पटवारी

कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी, संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील की, पीसीसी चीफ कमलनाथ ने जल्द ठीक होने की कामना की

Updated: Apr 18, 2021, 11:35 AM IST

कोरोना की चपेट में आए पूर्व मंत्री जीतू पटवारी
Photo courtesy: DNA

इंदौर। पूर्व मंत्री जीतू पटवारी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। कांग्रेस विधायक ने 15 अप्रैल को कोरोना जांच करवाई थी। जिसकी रिपोर्ट रविवार को आई है। कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की है। उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से कोविड 19 का टेस्ट कराने की अपील की है। उन्होंने लोगों से कहा है कि हर संभल सावधानी बरती जाए।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जीतू पटवारी के जल्द स्वास्थ्य होने की कामना की है।  

 

 दरअसल कांग्रेस विधायक को तीन दिन पहले बुखार और खांसी के लक्षण नजर आए थे। जिसके बाद उन्होंने जांच के लिए अपना सैंपल दिया था। सैंपल देने के बाद से ही वे घर पर क्वारंटीन हो गए थे। अब रविवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

फिलवाल जीतू पटवारी डॉक्टरों की निगरानी में घर पर ही इलाज ले रहे है। कोरोना सैंपल देने से पहले तक कांग्रेस विधायक लगातार अस्पतालों का दौरा कर रहे थे। वे उन अस्पतालों में भी गए थे जहां मरीज ऑक्सीजन नहीं मिलने से परेशान थे।

वहीं भोपाल में उन्होंने आक्सीजन की कमी का मुद्दा उठाया था और शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने भोपाल के मिंटो हॉल के बाहर ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर धरना भी दिया था। इस धरने में उनके साथ विधायक कुणाल चौधरी और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा भी थे।
  और पढ़ें:शहडोल: ऑक्सीजन की किल्लत से मेडिकल कॉलेज में 16 लोगों की हुई मौत

वहीं मध्यप्रदेश के साथ ही इंदौर में भी  कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं। इंदौर जिले में पिछले 24 घंटे में 1,656 नए केस आए हैं, जबकि 7 की मौत हुई है। कोरोना एक्टिव केस की संख्या 10 हजार से ज्यादा है। कुल संक्रमितों की आंकड़ा 87,625 तक पहुंच चुका है।जिसके मद्देनजर 26 अप्रैल सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। इंदौर में महज सात हजार ही बेड उपलब्ध हैं। परिस्थितियां लगातर बिगड़ रही हैं, इसलिए लॉकडाउन बढ़ाया जा रहा है।